whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में सरकारी अस्पतालों के बाद IGI एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Threat to bomb two hospitals in Delhi: दिल्ली के दो सरकारी अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई। फिलहाल मौके पर दमकल और पुलिस की टीमें मौजूद हैं और अस्पताल की सघन तलाशी ले रहे हैं।
06:55 PM May 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में सरकारी अस्पतालों के बाद igi एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी  जांच में जुटी पुलिस
धमकी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीमें

Threat to bomb two hospitals in Delhi: दिल्ली के बुराड़ी स्थित सरकारी हाॅस्पिटल और मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी हाॅस्पिटल को धमकी भरे मेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी दी है। दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि दोनों हाॅस्पिटलों से फोन आए इसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। अस्पताल प्रबंधन ने इन ईमेल की सूचना पुलिस को भी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि इससे पहले 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाला मेल भेजा गया था। इसके लिए बदमाशों ने एक रूसी ईमेल सर्विस का इस्तेमाल किया था। रूसी सर्विस यूजर्स को गुमनाम करने और अवैध गतिविधियों को छिपाने में मदद करता है।

दिल्ली में अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद आईजीआई एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली। जांच में सामने आया है कि दोनों अस्पतालों और एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल भेजने वाले शख्स ने एक ही मेल आईडी का उपयोग किया है। हालांकि पुलिस को अभी एयरपोर्ट की जांच में कुछ नहीं मिला है।

ईमेल मिलने के बाद गृह मंत्रालय भी हरकत में आया और मामले में दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट भी तलब की। वहीं बम होने की अफवाह के बाद पुलिस डाॅग और स्क्वाड के साथ स्कूलों में पहुंची और गहनता से जांच की। जांच में खुलासा हुआ कि धमकी भरा मेल फर्जी था।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की तैयारी में सरकार, बहुमत साबित करेंगे CM नायब सिंह सैनी

ये भी पढ़ेंः ‘हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिला बनेगी देश की प्रधानमंत्री’…, पीएम की रिटायरमेंट पर भी बोले ओवैसी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो