whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में युवाओं का मशाल मार्च

AAP News: AAP युवा नेता वंदना सिंह ने कहा कि दिल्ली के युवा समझ चुके हैं कि ये गिरफ्तारी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष विहीन चुनाव लड़ने की मंशा से की गई है।
11:06 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में युवाओं का मशाल मार्च

AAP News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग, छात्र युवा संघर्ष समिति (CYSS) ने दिल्ली के सभी कॉलेजों में मशाल मार्च निकाला। इस दौरान युवाओं ने शांतिपूर्ण तरीके अपना विरोध प्रकट किया। ये मार्च डीयू की आर्ट्स फैकल्टी से शुरू हुआ और नॉर्थ कैंपस में घूमा। बता दें केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में CYSS हस्ताक्षर अभियान भी चला रही है।

केजरीवाल से घबराई बीजेपी

इस मशाल मार्च में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान AAP युवा नेता वंदना सिंह ने कहा कि दिल्ली के युवा समझ चुके हैं कि ये गिरफ्तारी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष विहीन चुनाव लड़ने की मंशा से की गई है। दिल्ली में 3 बार हारने के बाद  फिर पंजाब में आप ने मोदी सरकार को शिकस्त दी थी।

गिरफ्तारी गैरकानूनी

AAP नेता वंदना सिंह ने कहा कि आज DU के सभी छात्र अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ  मार्च निकाल  रहे हैं उन्होंने कहा कि एक आईआईटी इंजीनियर अपना सब कुछ दांव पर लगाकर कई साल झुग्गियों में काम करके दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। मुख्यमंत्री बनकर भी दिल्ली के वह लोगों की भलाई के लिए काम कर रहा था, सरकारी स्कूलों में, अस्पतालों के लिए काम कर रहा था। लेकिन उन्हें केवल कुछ बयानों के आधार पर जेल में डाल दिया गया जो गैरकानूनी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो