whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बारिश के बाद दिल्ली NCR में कहां-कहां लगा ट्रैफिक जाम, घुटनों तक भरा पानी, देखें पुलिस की एडवाइजरी

Delhi NCR Traffic Jam : दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार को झमाझम बारिश हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। बरसात के बाद कई जगहों पर जलभराव हो गया, जिससे सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की।
08:59 PM Aug 09, 2024 IST | Deepak Pandey
बारिश के बाद दिल्ली ncr में कहां कहां लगा ट्रैफिक जाम  घुटनों तक भरा पानी  देखें पुलिस की एडवाइजरी
बारिश के बाद दिल्ली में जलभराव।

Delhi NCR Traffic Jam : अगर आप दिल्ली एनसीआर जाने वाले हैं तो सावधान हो जाएं। भारी बारिश के बाद राजधानी और उसके आसपास के जिलों में पानी भर गया। सड़कें जलमग्न हो गईं, जिससे ट्रैफिक जाम लग गया। कई जगहों पर लोगों के घुटनों तक बरसात का पानी भर गया। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की है। आइए जानते हैं कि दिल्ली में कहां लगा है ट्रैफिक जाम?

दिल्ली एनसीआर में गुरुवार से रुक-रुककर बारिश हो रही है। शुक्रवार सुबह आसमान में काले बादल छाए हुए थे। शाम को गरज के साथ जमकर बादल बरसे, जिससे कई जगहों पर पानी भर गया। इसकी वजह से इंडिया गेट के पास और धौला कुआं जाने वाले रास्ते पर ट्रैफिक जाम लगा है। दिल्ली के कालकाजी मंदिर और नेहरू प्लेस से चिराग दिल्ली की ओर जाने वाली सड़क पर भी गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लगी हैं। जाम की वजह से लोग देरी से अपने गंतव्य स्थानों पर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, चारों तरफ भरा पानी, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में बारिश का पानी भर हुआ है। घुटनों तक भरे पानी के बीच से लोग गुजरने को मजबूर हैं। इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की। आनंद पर्वत इलाके में जलभराव की वजह से नई रोहतक रोड के दोनों साइट जखीरा से कमाल टी प्वाइंट तक ट्रैफिक प्रभावित रहेगा। वहीं, बारिश के बाद गौतमबुद्ध नगर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। नोएडा सेक्टर 62 पर लबालब पानी भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें : सावधान! बाढ़-लैंडस्लाइड की चेतावनी…हिमाचल समेत 15 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें IMD का अपडेट

इन रूट्स से जाएं लोग

पंजाबी बाग जाने वाली गाड़ियों को कुछ समय के लिए लिबर्टी सिनेमा के पास से कमला टी प्वाइंट से वीर बंदा बैरागी मार्ग की ओर मोड़ दिया गया है। लोग पंजाबी बाग से स्वामी नारायण मार्ग, इंद्रलोक और फिर अशोक विहार से होकर जा सकते हैं। पंजाबी बाग से पहाड़गंज/मध्य दिल्ली की ओर आने वाला यातायात मोती नगर और पटेल रोड से होकर निकल रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो