whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'एक दिन पहले रेकी की, ड्रेसिंग करवाई...' फिर दूसरे दिन मारी गोली; दिल्ली में नाबालिगों ने डाॅक्टर की हत्या क्यों की?

Doctor Murder in Delhi: दिल्ली के जैतपुर स्थित हाॅस्पिटल में ड्रेसिंग कराने आए बदमाशों ने डाॅक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश एक दिन पहले ड्रेसिंग कराने हाॅस्पिटल आए थे।
08:24 AM Oct 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 एक दिन पहले रेकी की  ड्रेसिंग करवाई     फिर दूसरे दिन मारी गोली  दिल्ली में नाबालिगों ने डाॅक्टर की हत्या क्यों की
बदमाशों ने डाॅक्टर को मारी गोली

Delhi Crime News: दिल्ली के जैतपुर में एक हाॅस्पिटल में 2 बदमाशों ने डाॅक्टर की हत्या कर दी। पूरा मामला कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र का है। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। हाॅस्पिटल के स्टाफ ने बताया कि दो घायल युवक हाॅस्पिटल आए थे। ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डाॅक्टर से मिलने की मांग की और उनके केबिन में घुसते ही उन्होंने गोली मार दी।

Advertisement

जैतपुर में यह घटना तब हुई डाॅक्टर हाॅस्पिटल के अंदर मौजूद थे। जानकारी के अनुसा दोनों लड़के एक दिन पहले भी पट्टी कराने के लिए हाॅस्पिटल आए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। दो लड़के हाॅस्पिटल पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने डाॅक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisement

पड़ोसी ने पुलिस को किया फोन

पुलिस ने बताया कि रात 1 बजकर 45 मिनट पर सूचना मिली कि हाॅस्पिटल में एक डाॅक्टर को गोली मारी है और हम उसके पड़ोसी बोल रहे हैं। कोई सूचना नहीं है कि वह जिंदा हैं या मर गए। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई के लिए एसआई वेदप्रकाश को पीसीआर काॅल मार्क किया गया।

ये भी पढ़ेंः कोकीन की 5000000 डोज, दिवाली से पहले यहां पहुंचानी थी खेप; पुलिस का ‘Special’ एक्शन

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि नीमा हाॅस्पिटल पहुंचने पर पता चला कि एक छोटा सा 3 बेड का नर्सिंग होम है। वहां एक व्यक्ति अपने केबिन में कुर्सी पर सिर रखे हुए था और उसकेे सिर से खून बह रहा था। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के एक नर्सिंग होम में आए। उनमें से एक ने पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। ड्रेसिंग के बाद दोनों यूनानी चिकित्सक जावेद अख्तर के केबिन में दवा लेने गए। कुछ देर बाद नाइट नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और एमडी काबिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Delhi Police को क्यों आई ‘गंजी चुड़ैल’ की याद? पोस्टर जारी कर कहा- ये काम करो वरना…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो