चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

12 दिन की बेटी को दफनाकर आया पिता फूट फूट कर रोया, बेबी केयर सेंटर के बाहर मांगा इंसाफ

Vivek Vihar Baby Care Center Fire Case: विवेक विहार बेबी केयर सेंटर में आग की भेंट चढ़े मासूमों के परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस और फॉरेंसिक टीमें मामले की जांच कर रही हैं। इसी बीच बच्चों के परिजन सामने आ रहे हैं। वे लगातार रोते हुए अपने मासूमों के लिए इंसाफ की डिमांड कर रहे हैं।
05:57 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेबी केयर सेंटर में आग।
Advertisement

Baby Care Center Fire Case: दिल्ली के विवेक विहार बेबी केयर सेंटर में पुलिस और फोरेंसिक टीमें लगातार सूबत जुटा रही हैं। आग लगने के बाद 7 बच्चों की मौत यहां हुई थी। इसी बीच बच्चों के परिजन लगातार सामने आ रहे हैं। जो रोते हुए अपने मासूमों के लिए न्याय की मांग पीएम मोदी और दिल्ली सीएम केजरीवाल से कर रहे हैं। एक 12 दिन की बच्ची का पिता सामने आया। पिता ने कहा कि वह कुछ देर पहले ही अपनी बच्ची को दफनाकर आया है। बच्ची की मौत आग में झुलसने से हो गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:27 सिलेंडर, अवैध रिफिलिंग; दिल्ली के बेबी केयर सेंटर में कैसे लगी आग? FIR में हुआ खुलासा

पुलिस ने लापरवाही के मामले में संचालक और अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। अभी सबूत जुटाए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार मासूमों की सुरक्षा मानकों में लापरवाही बरती गई है। जिसके बाद परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक अनजान शख्स जोर-जोर से रोते हुए बेबी केयर सेंटर के बाहर बच्ची के लिए इंसाफ की मांग करने लगा। उसे वहां मौजूद लोगों ने ढांढस बंधाया, लेकिन वह लगातार रोते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करता रहा।

Advertisement

ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट से लगी आग!

पिता ने कहा कि वह कुछ देर पहले ही अपने 12 दिन के कलेजे के टुकड़े को दफन करके आया है। उसने दुनिया को देखा भी नहीं था कि मौत हो गई। वह मासूम से मिल भी नहीं पाया था। परसों रात को पता लगा कि अस्पताल में आग लग गई है। जिसके कारण बेटी की मौत हो गई। उसकी बेटी के पेट में गंदा पानी होने की बात डॉक्टरों ने कही थी। जिसके बाद उसे दाखिल कर लिया गया। लेकिन बेटी की यहां आग के कारण मौत हो गई। गौरतलब है कि हादसे के बाद टीम को 5 ऑक्सीजन सिलेंडर फटे मिले थे। 27 सिलेंडर अंदर-बाहर बिखरे थे। जिसके बाद नवीन खींची और अन्य के खिलाफ सुरक्षा में लापरवाही बरतने का केस दर्ज किया गया है। बिल्डिंग में आग के बाद कुछ हिस्सा आईटीआई कॉलेज के पास गिरा था। जिससे वहां भी आग लग गई थी।

Advertisement
Tags :
delhi fire News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement