whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं Rithi Tiwari? मनोज तिवारी की बेटी कैसे बनी राजनीति का हिस्सा?

Manoj Tiwari Daughter Rithi Tiwari: भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी की बेटी रिथि तिवारी भी भाजपा में शामिल हो गई हैं। मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रिथि पेशे से सिंगर और बिजनेस वूमन हैं। वहीं अब रिथि राजनीति में हाथ आजमाने वाली हैं।
01:32 PM May 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
कौन हैं rithi tiwari  मनोज तिवारी की बेटी कैसे बनी राजनीति का हिस्सा
Manoj Tiwari daughter Rithi Tiwari

Manoj Tiwari Daughter Rithi Tiwari: मशहूर भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की बेटी रिथि तिवारी बीजेपी में शामिल हो गईं हैं। 22 साल की उम्र में रिथि तिवारी सियासी गलियारों का हिस्सा बन चुकी हैं और अब वो पिता के नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं रिथि तिवारी, जो भविष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का बड़ा चेहरा बन सकती हैं।

गाने की शौकीन हैं रिथि

रिथि, मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी की बेटी हैं। बेशक मनोज और रानी का तलाक हो चुका है और दूसरी पत्नी सुरभी से भी मनोज तिवारी की दो बेटियां हैं। मगर इसके बावजूद रिथि पिता के काफी करीब हैं। पिता की तरह सिंगिंग की शौकीन रिथि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाते हुए कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं। साथ ही रिथि अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी खुद को सिंगर बताती हैं।

बिजनेस वूमन बिटिया

छोटी सी उम्र में नाम कमाने की चाहत रखने वाली रिथि तिवारी एक नहीं बल्कि दो बिजनेस चलाती हैं। रिथि फेमस ज्वैलरी ब्रांड जूनी की को-फाउंडर हैं। इसके अलावा वो रिथि स्पोर्ट्स के नाम से भी एक कंपनी रन करती हैं। इस कंपनी में रिथि डायरेक्टर के पद पर हैं। हालांकि बिजनेस के साथ राजनीति में एंट्री करना रिथि के लिए भी काफी शॉकिंग है। जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

रिथि को हुई हैरानी

रिथि तिवारी का कहना है कि वो पिता की तरह राजनीति में आना चाहती थीं। मगर इतनी जल्दी राजनीति में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं था। 10-15 साल बाद वो सियासत में हाथ आजमाती लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को जरूर मुझमें कुछ दिखा होगा, जिसके चलते उन्होंने मुझे पॉलिटिक्स में आने का मौका दिया। बता दें कि रिथि इन दिनों मनोज तिवारी के साथ दिल्ली में चुनाव प्रचार करती नजर आती हैं।

दिल्ली में मनोज तिवारी बनाम कन्हैया कुमार

भाजपा नेता मनोज तिवारी राजधानी की नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट चुनावी मैदान में हैं। 2024 के आम चुनाव में दिल्ली की सात सीटों में से भाजपा ने गौतम गंभीर समेत 6 सांसदों का टिकट काट दिया है। ऐसे में मनोज तिवारी अकेले नेता हैं जिन्हें 2014 से लगातार पार्टी इसी सीट पर उम्मीदवार बनाती रही है। हालांकि इस बार मनोज तिवारी की टक्कर कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार से है। वहीं दिल्ली की सभी सातों सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो