whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ विवाद, बीच बचाव करने आए युवक की बैट से पीट पीटकर हत्या

Delhi Murder Case: दिल्ली के भारत नगर में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद में एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
08:30 PM May 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ विवाद  बीच बचाव करने आए युवक की बैट से पीट पीटकर हत्या
Delhi Murder Case

Delhi Murder Case: दिल्ली के भारत नगर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 22 साल के युवक की क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद के बाद जान चली गई। मृतक की पहचान विशाल के रूप में हुई है। जोकि एक काॅस्मेटिक स्टोर में काम करता था। पीड़ित अपने परिवार के साथ इसी क्षेत्र में रहता था।

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मौत की सूचना शनिवार दोपहर करीब 3 बजे मिली। इसके बाद मौके पर पुलिस की एक टीम पहुंची और जांच शुरू की। शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक विशाल का छोटा भाई कुणाल कुछ लोगों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इसके बाद किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई।

झगड़े के बाद बीच बचाव करने पहुंचा था मृतक

विवाद बढ़ा तो कुणाल ने अपने विशाल को सूचित किया जोकि उस वक्त घर पर ही थे। इसके बाद विशाल क्रिकेट के मैदान में पहुंचा और बीच बचाव कर उन्हें छुड़ाने की कोशिश की। इस बीच अन्य लोगों ने उसे किक्रेट बैट से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से विशाल बुरी तरह घायल हो गया और उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया

मामल में पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के रिश्तेदार राजेश ने जानकारी देते हुए बताया कि मैच के दौरान एक लड़का मैदान पर आया और खेल में शामिल होने की बात की। जब उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने हाथापाई शुरू कर दी। परिजनों ने बताया कि विशाल शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में सरकारी अस्पतालों के बाद IGI एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, कहीं ये बड़ी साजिश तो नहीं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो