whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

104 करोड़ कमा चुकी है 3 करोड़ में बनी फिल्म, 2024 की सबसे हिट फिल्म

2024 Biggest hit regional film premalu: इन दिनों मलयालम भाषा में बनी फिल्म Premalu खूब चर्चा में बनी हुई है। इसकी वजह है फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना। जानिए महज 3 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कैसे 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली।
07:26 PM Mar 19, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
104 करोड़ कमा चुकी है 3 करोड़ में बनी फिल्म  2024 की सबसे हिट फिल्म
premalu

2024 Biggest hit regional film premalu: आज के समय में फिल्मों के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना कोई बड़ी बात नहीं होती लेकिन उस फिल्म के लिए ये बड़ी बात है जो केवल 3 करोड़ के बजट में ही बनी हो। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ये फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होगी। जानिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली मलयालम फिल्म के बारे में, जिसमें काम करने वाले ज्यादातर एक्टर नए हैं और रिलीज के एक महीने के अंदर ही ये फिल्म मलयालम भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है।

अकेले केरल से फिल्म ने कमाए करीब 50 करोड़

'प्रेमलु' पहले मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी। हालांकि, बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलने की वजह से फिल्म का तेलुगु वर्जन 8 मार्च को रिलीज किया गया। रीजनल फिल्म होने के बाद भी फिल्म ने 31 दिनों में 51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बता दें कि फिल्म ने केरल से 49.62 करोड़ और तेलुगु राज्यों से 1.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दुनिया भर की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 23 मार्च को  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्म का डिजिटल पार्टनर है और ये इसी प्लैटफॉर्म पर धमाल मचाएगी। ये फिल्म एक प्यारी सी लव स्टोरी, जिसमें सचिन नाम  के लड़के को एक लड़की से प्यार हो जाता है। ये लड़की एक आईटी फर्म में काम करती है, जो पहले किसी रिलेशनशिप में होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो