whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aamir Khan ने फैंस से मांगा बर्थडे गिफ्ट, बोले- Laapataa Ladies की एक टिकट खरीद लो

Aamir Khan, Laapataa Ladies: आमिर खान का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर आमिर ने पैप्स से खास गिफ्ट की डिमांड भी की है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अपने बर्थडे पर आमिन खान ने क्या गिफ्ट मांगा है?
04:11 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar

Aamir Khan, Laapataa Ladies: आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का जन्मदिन है। इस खास मौके को एक्टर ने ना सिर्फ पैप्स बल्कि फिल्म लापता लेडीज की टीम के साथ भी सेलिब्रेट किया। इस दौरान आमिर ने एक खास गिफ्ट की डिमांड भी की। आइए जानते हैं कि आखिर आमिर खान ने क्या गिफ्ट मांगा है?

आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया बर्थडे

दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर खान का मीडिया के साथ केक काटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म लापता लेडीज की टीम भी साथ नजर आ रही है। इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब आमिर मीडिया से बातचीत कर रहे थे तो इस दौरान वो कुछ इमोशनल नजर आए। इस दौरान आमिर ने कहा कि आप लोग हर साल मेरे बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए आते हैं, उसके लिए आप सभी का थैंक्स।

'लापता लेडीज' पर हमें बहुत गर्व है- आमिर

आमिर ने आगे कहा कि इस साल मैं किरण जी और लापता लेडीज की टीम के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहा हूं। साल 2001 यानी लगान से शुरू होकर हमारे प्रोडक्शन हाउस ने अब तक यानी 23 साल से काम कर रहा है। आमिर ने कहा कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लापता लेडीज' एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हमें बहुत गर्व है। इस फिल्म में सारी चीजें बहुत ही पॉजिटिव है। आमिर ने इस फिल्म के लिए किरण जी को थैंक्स भी किया।

फिल्म की एक टिकट ले लिजिए

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान आमिर ने आगे कहा कि आज मेरा बर्थडे है और अभी ही लापता लेडीज सिनेमाघरों में मौजूद है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग फिल्म जरूर देखेंगे। इसके आगे आमिर ने स्माइल करते हुए कहा कि अगर आप मुझे सच में कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो इस फिल्म की एक टिकट ले लिजिए और यही मेरा सबसे बड़ा तोहफा होगा। इसके बाद आमिर ने दर्शकों और मीडिया को फिर से थैंक्स किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो