खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Abhay Deol की 'Butt' दिखाते हुए सीधे बेडरूम से फोटो हुई वायरल, शर्टलेस अवतार में इंस्टा पर लगाई फायर

Abhay Deol Viral Bedroom Photos: सनी देओल के भाई अभय देओल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। ये अभय देओल की बेडरूम फोटोज हैं जिनमें एक्टर बिना कपड़ों के पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में तो वो अपना 'बट' फ्लॉन्ट करने से भी नहीं चूके। अब उनकी 'बट' दिखाते हुए तस्वीर वायरल हो रही है।
01:36 PM Mar 28, 2024 IST | Ishika Jain
अभय देओल ने बेडरूम फोटोज में दिखाया 'बम'
Advertisement

Abhay Deol Viral Bedroom Photos: 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) और देव-डी (Dev.D) जैसी सुपरहिट मूवीज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अभय देओल (Abhay Deol) इस वक्त अपने एक कारनामे की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर की सुबह कैसी हुई है अब ये पूरी दुनिया जान गई है। उनकी बेडरूम फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इन फोटोज में अभय देओल बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। अब अभय देओल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि उन्हें अभय का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा।

Advertisement

बेडरूम से वायरल हुईं देओल खानदान के बेटे की तस्वीरें

देओल खानदान के इस चिराग की प्राइवेट फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इतनी चर्चा तो उनके पूरे फिल्मी करियर की नहीं हुई होगी जितनी अब इन तस्वीरों की हो रही हैं। सामने आई इन फोटोज में अभय शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। वो बेड पर कुछ कोजी पोज दे रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर में एक्टर अपना 'बट' भी फ्लॉन्ट करते दिखे। अभय की इस तस्वीर को देख किसी को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट की याद आ गई तो कोई दोस्ताना के जॉन अब्राहम (John Abraham) को याद करता दिखा। अभय देओल ने अपना बन दिखाकर सभी को हैरान कर दिया है।

अभय देओल ने सबके सामने दिखाया 'बम'

बता दें, ये फोटोज उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की हैं। अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'कुछ सुबहें बस होती हैं! काश मैं तुम्हारे बगल में उठता।' Bum दिखने के अलावा अभय क्यूट फेस बनाकर भी फैंस का अटेशन लूट रहे हैं। अब उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस एक्टर पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने उनके कमेंट सेक्शन में लिखा है, 'कैमरा अब प्रेग्नेंट है।' एक फैन ने लिखा, 'आपने "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" को बहुत सीरियसली ले लिया है।' एक्टर की एक फीमेल फैन बोली, 'मैं काम पर हूं! भगवान के लिए मुझे फोकस करने दो।' एक फैन के लिखा, 'आपको कोई हक नहीं कि सुबह इस माइंड ब्लोइंग हॉटनेस को ड्राप करें और मेरा पूरा दिन डिस्टर्ब करें। मैं अपने मन में उस विजन के साथ कैसे आगे बढ़ूंगी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande फिल्म Swatantra Veer Savarkar में मुफ्त में काम कर क्यों हुईं ट्रोल?

फोटोज देख फैंस हुए क्रेजी

अभय की ये हॉट तस्वीरें देख एक शख्स ने लिखा, 'यार, अभय! ये कोई तरीका है, सुबह सुबह।' एक फैन ने कमेंट किया, 'इंस्टाग्राम पर आग लगा दी।' एक ने मजाक में पूछा, 'देश जानना चाहता है- फोटोग्राफर कौन है?' एक ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, 'भालू भाई।' एक फैन ने कहा, 'ये तस्वीरें पोस्ट करना क्राइम है और तीसरी फोटो OMG फायर।' कोई बोला, 'एक होते हैं स्टार जिनके लोग पागल की तरह दीवाने होते हैं.. एक होते है अभय देओल टाइप, जिनकी लोग खुले दिमाग से, अपने लॉजिक्स को साथ रखते हुए दिल से इज्जत करते हैं.. जैसे अपना कोई बड़ा भाई हो.. लव यू सर.. गॉड ब्लेस यू।' एक ने लिखा, 'सारी गर्मी यहीं है।' किसी ने इन तस्वीरों को अपनी आंखों के लिए तोहफा बताया है।

Advertisement
Tags :
abhay deol
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement