whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Abhishek और Khanzadi का रियूनियन देख खुशी से झूमे फैंस! टीवी के सलमान-कटरीना का दे दिया टैग

Abhishek Kumar-Khanzadi Reunion: बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और खानजादी की दोस्ती को फैंस ने काफी प्यार दिया था। हालांकि शो से निकलने के बाद दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। अब पहली बार अभिषेक और खानजादी को साथ में देखा गया है। लंबे समय बाद दोनों का रियूनियन देख फैंस भी काफी खुश हैं।
07:51 AM Mar 22, 2024 IST | Jyoti Singh
abhishek और khanzadi का रियूनियन देख खुशी से झूमे फैंस  टीवी के सलमान कटरीना का दे दिया टैग
Abhishek Kumar and Khanzadi Reunion

Abhishek Kumar-Khanzadi Reunion: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जो शो से निकलने के बाद काफी समय तक एक-दूसरे से नहीं मिले। इन्हीं में शामिल हैं फिरोजा खान उर्फ खानजादी। बिग बॉस से इविक्टेड होने के बाद खानजादी न तो शो के ग्रैंड फिनाले में दिखीं थी और न ही किसी कंटेस्टेंट के साथ पब्लिकली स्पॉट हुईं। इस बीच पहली बार उन्हें अभिषेक कुमार के साथ पब्लिकली स्पॉट किया गया। दोनों का रियूनियन देखने के बाद फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। यहां तक कि कुछ लोगों ने दोनों को टीवी के सलमान खान और कटरीना कैफ तक बता दिया है।

Advertisement

बिग बॉस के बाद पहली बार साथ दिखे

सेलेब्रिटी पेज विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिषेक कुमार और खानजादी लंबे समय के साथ एक-दूसरे से मिलते दिखाई दिए हैं। दोनों ही रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। आपको बता दें कि यह पहला मौका है, जब बिग बॉस 17 से निकलने के बाद अभिषेक और खानजादी पहली बार साथ दिखाई दिए हैं। दोनों को लंबे समय बाद साथ देखकर फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक कुमार और खानजादी एक कोने में खड़े होकर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो अभिषेक ने ब्लैक बैक प्रिंटेड जैकेट के साथ ब्राउन शेड लूज जींस पहनी है। सिर पर रेड कलर की कैप लगाकर वह काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। वहीं खानजादी ने ब्लू शॉर्ट्स के साथ व्हाइट ओवरसाइज कोट कैरी किया हुआ है। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में खानजादी काफी सुंदर लग रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Veer Savarkar Box Office Prediction: जिस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा को बेचना पड़ा घर, पहले दिन कितनी करेगी कमाई?

दोनों को साथ देख फैंस ने दी प्रतिक्रिया

उधर, लंबे समय के बाद अभिषेक कुमार और खानजादी को एक साथ देखने के बाद फैंस भी इस रियूनियन से काफी खुश हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'ये दोनों टीवी के सलमान और कटरीना हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पति-पत्नी वाली वाइब्स दे रहे हैं दोनों।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस के मोस्ट ब्यूटीफुल और फेमस कपल।' इस तरह से लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शो में अभिषेक ने कही थी दिल की बात

आपको बता दें कि अभिषेक और खानजादी के अलावा बिग बॉस की बाकी मंडली भी साथ दिखाई दे रही है, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान शामिल हैं। गौरतलब है कि शो के दौरान अभिषेक कुमार ने खानजादी से अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। एक समय पर दोनों को करीब आते भी देखा गया था। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती में दरार आनी शुरू हो गई थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो