whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, 27 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

After We Fell Actor Passed Away: मनोरंजन जगत से पिछले कुछ समय से कई बुरी खबरें आ चुकी हैं। पहले दिग्गज सिंगर कमलेश अवस्थी के निधन की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया। फिर साउथ एक्टर डेनियल बालाजी के निधन की खबर आई। अब एक और हॉलीवुड एक्टर ने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।
10:05 AM Mar 31, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत  27 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Chance Perdomo Passes Away in Road Accident

Chance Perdomo Death: साउथ फिल्मों के स्टार डेनियल बालाजी के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। हॉलीवुड फिल्मों के फेमस एक्टर चांस पेर्डोमो (Chance Perdomo Death) ने महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत सड़क हादसे में हुई है। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक एक्टर के निधन से शोक में डूब गए हैं। बता दें कि चांस पेर्डोमो 'जेन वी मूमिन वैली' और 'आफ्टर वी फेल' समेत कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं।

एक बयान के जरिए दी गई जानकारी

चांस पेर्डोमो के निधन की जानकारी हॉलीवुड एक्टर चांस के प्रमोटर ने एक बयान के जरिए दी है। वैरायटी को दिए गए बयान में उन्होंने कहा, 'दुखी मन से कहना पड़ रहा है कि एक बाइक एक्सीडेंट के कारण एक्टर चांस पेर्डोमो का निधन हो गया है।' बयान में यह भी कहा गया है कि इस हादसे में कोई और शख्स शामिल नहीं था। कला के प्रति उनका जुनून और जिंदगी के प्रति उनकी भूख से उनके फैंस भी अच्छी तरह से वाकिफ थे।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बेहद कम उम्र में एक्टर चांस पेर्डोमो के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के प्रमोटर ने आगे कहा, 'चांस की गर्मजोशी उनमें बनी रहेगी जिनसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते रहे हैं। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करें। क्योंकि परिवार अपने बेटे और भाई को खोने से काफी दुखी है।'

हादसे की वजह नहीं आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चांस पेर्डोमो का एक्सीडेंट कहां और कब हुआ है, इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि 27 साल की उम्र में उनके निधन से फैंस काफी दुखी हैं।

शॉर्ट फिल्मों से की थी शुरुआत

आपको बता दें कि चांस पेर्डोमो ने बेहद कम उम्र से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। उन्होंने महज 19 साल की उम्र में पहली शॉर्ट फिल्म 'लॉन्ग फील्ड ड्राइव' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। हालांकि चांस को असली पहचान फिल्म 'आफ्टर वी फेल' से मिली थी। इसके अलावा वह कई टीवी शो का हिस्सा भी रह चुके थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो