खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shraddha Kapoor को क्या हुआ? एक्ट्रेस का पोस्ट देख घबराए फैंस

Shraddha Kapoor Viral Post: श्रद्धा कपूर का लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। एक्ट्रेस ने फैंस के सामने रिवील किया है कि उनकी तबीयत खराब हो गई है और वो कुछ शेयर करना चाहती हैं जो इस वजह से शेयर नहीं कर नहीं पा रही हैं। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखकर फैंस उन्हें लेकर घबरा गए हैं।
12:34 PM Mar 05, 2024 IST | Ishika Jain
श्रद्धा कपूर की तबीयत हुई खराब
Advertisement

Shraddha Kapoor Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में गुजरात के जामनगर से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी अटेंड कर वापिस मुंबई लौटी हैं। अपने घर आते ही उन्होंने फैंस को एक बुरी खबर सुना दी जिसके बाद श्रद्धा के फैंस चिंता में पड़ गए हैं। एक्ट्रेस की मुंबई आते ही तबीयत बिगड़ गई है और इस बात की जानकारी खुद श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को अपना हेल्थ अपडेट दिया जिसे पढ़कर फैंस भी घबरा गए और सभी उन्हें मैसेज करने लगे। तो चलिए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस को हुआ क्या है और उन्होंने ऐसा भी क्या पोस्ट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स काम छोड़ उनसे बात करने लगे।

Advertisement

श्रद्धा कपूर की बिगड़ी तबीयत

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वो ब्लैक कॉफी और फ्रूट्स एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि इस फोटो में उनका चेहरा फैंस को देखने को नहीं मिला लेकिन उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसने फैंस की टेंशन जरूर बढ़ा दी है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, 'बर्थडे के बारे में शेयर करना है लेकिन... हालत।' इसके बाद उन्होंने दो इमोजी भी शेयर किए हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो बीमार हैं और शायद उन्हें फीवर है। अपनी स्टोरी में एक्ट्रेस ने फैंस से गुजारिश कर कहा, 'मजेदार गेट वेल सून विश करो यार।' बता दें, श्रद्धा ने ये रिवील नहीं किया है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। हो सकता है कि एक्ट्रेस फंक्शन्स अटेंड कर थक गई हों और थकान की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई।

श्रद्धा कपूर ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

फैंस को होने लगी श्रद्धा की चिंता

वैसे इसके बाद श्रद्धा ने अपने फैंस से मजेदार बातचीत भी की है। उन्होंने अपने शुभचिंतकों के सभी सवालों के जवाब दिए और सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। दरअसल, एक्ट्रेस का पोस्ट देख उनके एक फैन ने लिखा, 'मेरी दुआ है कि आप इतनी जल्दी ठीक हो जाओ जितनी जल्दी फास्ट फूड देखकर डाइटिंग वाले लोगों की नियत बदलती है।' अपने फैंस को इस पर श्रद्धा ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मैं उस ग्रुप की बेस्ट टीम लीडर बनूंगी।' दरअसल श्रद्धा अक्सर सोशल मीडिया पर खाने की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चिढ़ाती नजर आती हैं।

Advertisement

फैंस ने मांगी एक्ट्रेस के लिए दुआ

यह भी पढ़ें: Netflix पर Kapil Sharma के शो के प्रोमो से खुश नहीं कॉमेडियन सुनील पाल, वीडियो में निकाली भड़ास

फैंस संग श्रद्धा की मजेदार बातचीत

श्रद्धा ने फैंस से की स्पेशल बातचीत

इसके अलावा एक और फैंस ने चिंता जताते हुए लिखा है, 'श्रद्धा तुम्हारी हेल्थ खराब होने की न्यूज़ देखी और फाइनल एग्जाम की प्रिपरेशन ही छोड़ दी।' अब फैन की इस बात को पढ़ श्रद्धा बोलीं, 'मेरी सेहत का नाजायज फायदा उठाया जा रहा है!!!' एक्ट्रेस ने एक और स्टोरी शेयर की है इसमें वो फैंस के मज़े लेती दिख रही हैं। तोतले अंदाज में एक्ट्रेस के फैन ने लिखा है, 'जल्दु -जल्दु गेट वेल सून श्रद्धु। आलतू जलाल तु आई बला को टाल तू। मैंने व्रत किया है आप ठीक हो जाओ।' अब इस फैन को श्रृद्धा ने जो जवाब दिया है उसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। एक्ट्रेस ने लिखा, 'ओके जल्दु -जल्दु मैं ठीक हो जायंगु।' इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि श्रद्धा कि तबियत भले ही ठीक नहीं है लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अभी भी कमाल है।

Advertisement
Tags :
Shraddha KapoorShraddha Kapoor MovieShraddha Kapoor photos
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement