whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakhi Sawant के एक्स पति ने दूसरी शादी की खबरें की कंफर्म, Adil Khan ने शेयर की नई बेगम की तस्वीरें

Adil Khan, Somi Khan: आदिल खान ने सोमी खान संग दूसरी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। हर कोई कपल को बधाई दे रहा है और सोशल मीडिया पर न्यूली वेड की खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों को इस पर राखी के रिएक्शन का भी इंतजार है।
06:48 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
rakhi sawant के एक्स पति ने दूसरी शादी की खबरें की कंफर्म  adil khan ने शेयर की नई बेगम की तस्वीरें
Adil Khan, image credit- News24

Adil Khan, Somi Khan: बीते दिन खबरें आ रही थी कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान ने सोमी खान संग दूसरी शादी कर ली है। वहीं, अब आदिल खान ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है और अपनी नई बेगम की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की है।

आदिल खान ने शेयर की अपनी दूसरी शादी की फोटोज

जी हां, इस टाइम सोशल मीडिया पर राखी सावंत और उनके एक्स पति खूब चर्चा में हैं। इंटरनेट यूजर्स दोनों को लेकर खूब बातें कर रहे हैं। बता दें कि सोमी खान बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

यूजर्स दे रहे बधाई

आदिल खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी शादी की कई फोटोज शेयर की है। इन फोटो में न्यूली वेड कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। साथ ही दोनों की जोड़ी साथ में खूब जच रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए आदिल ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। वहीं, अब आदिल ने अपनी दूसरी शादी की खबरों को कंफर्म कर दिया है, जिससे उनके फैंस बेहद खुश है और उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

साथ में खूब जच रहे आदिल और सोमी

एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप दोनों को बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने कहा बहुत शुभकामनाएं। तीसरे यूजर ने कहा कि आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि गुड चॉइस। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर आदिल के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि आदिल खान और सोमी खान की शादी की खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन सूत्रों ने जानकारी दी थी कि न्यूली वेड अभी अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए अभी वो कुछ शेयर नहीं कर रहे हैं। हालांकि अब आदिल ने खुद ही इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें- Adil Khan की दूसरी शादी की खबरों के बीच Rakhi Sawant ने शुरू की ‘प्यार’ की तलाश! पोस्ट से मिला हिंट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो