whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में Aditi Rao Hydari ने Siddharth संग की सीक्रेट वेडिंग? Heeramandi के इवेंट से मिला सुबूत

Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली मल्टी स्टारर वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। मुंबई में बुधवार की शाम एक इवेंट रखा गया, जिसमें सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस की गई। इस दौरान अदिति राव हैदरी की सीक्रेट वेडिंग का सबूत भी मिला है।
08:07 AM Mar 28, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या सच में aditi rao hydari ने siddharth संग की सीक्रेट वेडिंग  heeramandi के इवेंट से मिला सुबूत
Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding

Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की सीक्रेट वेडिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खबर है कि एक्ट्रेस ने तेलंगाना के मंदिर में बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ चुपचाप शादी रचा ली है। दोनों की शादी में सिर्फ फैमिली और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। हालांकि शादी की खबरों पर अदिति की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। न ही दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ी कोई पोस्ट देखी गई। भले ही अदिति और सिद्धार्थ ने फैंस को कुछ नहीं बताया हो लेकिन उनकी शादी का सबूत 'हीरामंडी' (Heeramandi) के इवेंट से मिल गया है।

इवेंट से गायब दिखीं अदिति

संजय लीला भंसाली का अपकमिंग ओटीटी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का इवेंट बुधवार की शाम रखा गया, जिसमें रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आईं लेकिन अदिति राव हैदरी दूर-दूर तक नजर नहीं आईं। इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि एक्ट्रेस ने एक्टर सिद्धार्थ से गुपचुप शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें: Akshaye Khanna का कई हसीनाओं पर आया दिल, फिर भी नहीं मिला प्यार, जानें क्यों अब तक कुंवारे हैं एक्टर?

होस्ट ने की शादी की पुष्टि

आपको बता दें कि इवेंट के होस्ट सचिन ने खुद अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की पुष्टि की है। उन्होंने स्टेज पर कहा, 'हम जानते हैं कि अदिति इवेंट में क्यों नहीं हैं। उन्होंने आज 27 मार्च, बुधवार को शादी कर ली है।' सचिन के इतना कहते ही स्टेज पर मौजूद बाकी स्टार कास्ट मुस्कुराने लगती है। उनके रिएक्शन से लगता है कि वह पहले से एक्ट्रेस की शादी से वाकिफ थीं।

कब रिलीज हो रही हीरामंडी?

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले सीरीज का पोस्टर और स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। इसके बाद एक सॉन्ग रिलीज किया गया जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया। अब फाइनली मेकर्स ने रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। बता दें कि 'हीरामंडी' 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो