खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने गुपचुप की शादी! दोनों झेल चुके तलाक का दर्द

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को लेकर इस वक्त पूरी दुनिया बातें कर रही है। ये कपल सीक्रेटली शादी कर चुके हैं ऐसे रूमर्स उड़ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इन दोनों की इस शादी से पहले भी एक-एक शादी हो चुकी है। दोनों ने ही अपनी शादी को टूटते हुए देखा है।
02:19 PM Mar 27, 2024 IST | Ishika Jain
एक शादी टूटने के बाद अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सीक्रेट वेडिंग!
Advertisement

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ (Siddharth) को लेकर अभी-अभी एक शॉकिंग खबर सामने आई है। इस कपल ने बिना किसी को भनक पड़ने दिए अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि लम्बे समय तक डेटिंग के बाद फाइनली अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी कर चुके हैं। आज ही इस कपल के सात फेरे लेने की खबर सामने आई है। तेलंगाना के हैदराबाद में श्रीरंगपुरम के श्री रंगनायकस्वामी नाम के मंदिर में ये कपल शादी के बंधन में बंधा है। सिर्फ इन दोनों के करीबी ही शादी का हिस्सा बने हैं।

Advertisement

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सीक्रेट वेडिंग!

फैंस अभी भी इस कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी तक शादी के बाद न तो इन्होंने कोई तस्वीर जारी की है और न ही इस खबर पर मुहर लगाई है। ऐसे में अभी कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। वहीं, बात इनकी लव स्टोरी की करें तो साल 2021 से इनके लव अफेयर के चर्चे खबरों का बाजार गर्म कर रहे हैं। तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर ही अदिति और सिद्धार्थ की पहली बार मुलाकात हुई थी। यहीं से इनके प्यार की कहानी शुरू हुई।

कई साल से चल रही डेटिंग

दोनों को अक्सर कई इवेंट्स पर साथ देखा जाता था जिसके बाद फैंस को यकीन हो गया था कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। हालांकि, कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन फैंस समझ गए थे कि आखिर चल क्या रहा है। इन दोनों की नजदीकियां साफ दिखाई देने लगी थीं। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों को एक-दूसरे की तस्वीरों पर प्यार लुटाते हुए देखा गया। एक डांसिंग वीडियो ने इन दोनों की पोल खोल दी थी। जब ये दोनों साथ में डांस करते नजर आए तो फैंस भी इनकी जोड़ी देख इम्प्रेस हो गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर ने पति के टॉर्चर के बाद की आत्महत्या की कोशिश, हॉस्पिटल में लड़ रहीं जिंदगी और मौत की लड़ाई

दोनों का पहले हो चुका तलाक

बता दें, ये न तो अदिति की और न ही सिद्धार्थ की पहली शादी है। साल 2003 में सिद्धार्थ ने मेघना से पहली शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। अदिति की बात करें तो वो इंडस्ट्री में एंट्री से पहले ही सत्यदीप मिश्रा की वाइफ बन चुकी थीं। साल 2009 में इनकी शादी हुई और साल 2013 में दोनों अलग हो गए। अब अदिति और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ शादी कर नई दुनिया बसा चुके हैं। फिलहाल इनके ऑफिशियल ऐलान का इंतजार किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
actor SiddharthAditi Rao Hydari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement