whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Abhishek Bachchan से रोका टालना चाहती थीं ऐश्चर्या, इंटरव्यू में शेयर किया था रोचक किस्सा

Aishwarya rai roka ceremony story: ऐश्वर्या राय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी रोका सेरेमनी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि अभिषेक के साथ उनका रोका उनके लिए एक सरप्राइज की तरह था। जब रस्में हो गईं तो उन्हें समझ आया कि शायद उनकी सगाई हो गई।
07:56 PM Mar 16, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
abhishek bachchan से रोका टालना चाहती थीं ऐश्चर्या  इंटरव्यू में शेयर किया था रोचक किस्सा
Aishwarya rai bachchan

Aishwarya rai roka ceremony story: पिछले दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। हालांकि, कपल ने कई जगहों पर साथ शिरकत कर के साबित कर दिया कि ये खबरें महज रूमर्स थीं। अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने रोका सेरेमनी से जुड़ी फनी किस्सा सुनाती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने बताया कि उनका रोका तब हुआ जब उनके पिता शहर में नहीं थे। बच्चन परिवार के तरफ से बस एक कॉल आया कि हम आ रहे हैं। ऐश्वर्या का कहना था कि उनके लिए उनका रोका एक सरप्राइज की तरह था। उन्होंने उस समय फील किया कि हमारे घरवाले हमारी शादी के लिए कितने एक्साइटेड थे।

रोका होने के बाद समझ आया कि शायद ये सगाई थी

वीडियो में ऐश्वर्या ने बताया कि उनका रोका उनके लिए एक सरप्राइज की तरह था। उन्हें बच्चन फैमिली की तरफ से अचानक एक कॉल आया कि हम आपके यहां रोके के लिए आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने कहा  उस समय उनके पिता भी शहर में नहीं थे। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने अपने पिता को बताया तो उन्होंने कहा कि उन्हें आने में एक दिन तो लगेंगे। जब ये रस्म हो गई तो समझ आया कि शायद सगाई हो गई।

ऐश्वर्या के घर नहीं होती रोका की रस्म

ऐश्वर्या ने बताया कि वो साउथ से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उनके यहां ये रस्म नहीं होती। यही कारण था कि उन्हें नहीं पता था कि करना क्या था। ऐश्वर्या ने बताया कि उस रस्म के दौरान उनके पिता पूरे टाइम फोन पर थे।

अभिषेक ने ऐश्वर्या को कहा कि वो अपने घरवालों को नहीं रोक सकते

ऐश्वर्या ने बताया कि वो चाहती थी कि उन्हें तैयारियों के लिए समय मिले और उनके पिता वापस आ जाए। जब उन्होंने अभिषेक से मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि वो कुछ नहीं कर सकते न अपने घर वालों को रोक सकते हैं। यहां तक कि वो घर से भी निकल चुके थे और रास्ते में थे। ऐश्वर्या ने कहा कि जब वो हमारे घर आए तो माहौल काफी इमोशनल हो गया था और फाइनली हमारा रोका हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो