whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रात 9 बजे सोने वाले Akshay Kumar ने अंबानी सेलिब्रेशन में आधी रात को किया डांस, एक्टर ने क्यों बदला रुटीन?

Akshay Kumar Dance On Ambani Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स जामनगर पहुंचे थे। इस बीच अक्षय कुमार भी अंबानी के फंक्शन में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने सिर्फ डांस ही नहीं किया बल्कि ढोल भी बजाए। हालांकि इसके लिए अक्षय कुमार को अपना डेली रुटीन बदलना पड़ा।
09:19 PM Mar 08, 2024 IST | Jyoti Singh
रात 9 बजे सोने वाले akshay kumar ने अंबानी सेलिब्रेशन में आधी रात को किया डांस  एक्टर ने क्यों बदला रुटीन
Akshay Kumar Dance On Ambani Function.

Akshay Kumar Dance Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेरेमनी का जश्न जामनगर में तीन दिन तक चला। तीन दिन तक चलने वाले इस फंक्शन में देश-विदेश की मशहूर हस्तियों समेत फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शामिल हुए। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अनंत और राधिका की खुशियों में शामिल होने जामनगर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया।

Advertisement

अक्षय कुमार ने अंबानी के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन पर आधी रात को स्टेज परफॉर्मेंस दी। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग इस बात से हैरान हैं कि डेली रुटीन के पक्के एक्टर इतनी लेट नाइट तक कैसे जागे? दरअसल, अंबानी का फंक्शन रात तीन बजे तक चला था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने की मारपीट, फेमस यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो, लगाया जान से मारने का आरोप

अक्षय कुमार ने बताई वजह

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अंबानी का ग्रैंड सेलिब्रेशन देर रात 3 बजे तक चला था। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में एक्टर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी पर बात करते हुए फंक्शन की तारीफ की। इस दौरान जब उनसे स्टेज परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया गया तो अक्षय ने बताया कि उनकी डांस परफॉर्मेंस सुबह तीन बजे तक चली।

Advertisement

अक्षय कुमार ने कहा, 'यह काफी मजेदार रहा। अंबानी फैमिल काफी लविंग और केयरिंग है। उन्होंने सभी मेहमानों को फंक्शन में शामिल होने का अहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।' अक्षय ने आगे कहा कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बहुत अच्छे होस्ट थे। महाकाल दोनों को हमेशा खुश रखे।

फंक्शन ने बदला शेड्यूल

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अनुशासित लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। उनके सोने और जागने का टाइम फिक्स रहता है, जिसकी चर्चा इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स भी कई बार कर चुके हैं। अंबानी के फंक्शन के लिए देर तक जागने पर उन्होंने कहा, 'मेरा दिन सुबह 4 से 4:30 बजे शुरू होकर रात 9 या 9:30 बजे तक चलता है। मैं जल्दी सो जाता हूं। हालांकि अंबानी के फंक्शन के लिए मैं तीन बजे तक जागा ही नहीं बल्कि मैंने डांस भी किया।'

डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

अंबानी के फंक्शन में अक्षय कुमार ने 'गुड़ नाल इश्क मीठा' गाने पर शानदार डांस किया। साथ ही गाना गाते हुए ढोल भी बजाया। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स ने भी अंबानी के फंक्शन में जमकर डांस किया था। इस मौके पर इंडस्ट्री के तीनों खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी स्टेज पर एक साथ परफॉर्म करते दिखे थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो