चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshay ने कंफर्म किया Tiger- Disha का रिलेशनशिप? खिलाड़ी कुमार की बात सुन सभी लोग हुए दंग

Akshay Kumar On Tiger Shroff Disha Patani Relationship: अक्षय कुमार हाल ही में टाइगर श्रॉफ को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के नाम से सबके सामने छेड़ते हुए नजर आए हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉच इवेंट के खास मौके पर अक्षय ने टाइगर को रोस्ट कर दिया और अब लोग समझ गए कि आखिर अक्षय- टाइगर को कहना क्या चाहते हैं।
04:57 PM Mar 26, 2024 IST | Ishika Jain
अक्षय के मुंह से दिशा का नाम सुन शर्माए टाइगर श्रॉफ
Advertisement

Akshay Kumar On Tiger Shroff Disha Patani Relationship: आज ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कुछ इतना इंटरेस्टिंग हुआ जितना तो ट्रेलर में भी देखने को नहीं मिला होगा। मीडिया के सामने अक्षय ने टाइगर की टांग खींच दी और एडवाइस देने के बहाने उनकी और दिशा पाटनी (Disha Patani) की लव लाइफ पर टिप्पणी कर डाली। अब सामने आए इस वीडियो से टाइगर और दिशा की लव लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

Advertisement

अक्षय कुमार ने दिशा का नाम लेकर खींची टाइगर की टांग

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सबके सामने टाइगर को कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सिर्फ टाइगर ही नहीं वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। अक्षय की बात सुन टाइगर के भी तोते उड़ गए। दरअसल, इस इवेंट के दौरान बड़े मियां अपने छोटे मियां को एक खास एडवाइस दे रहे थे। उन्होंने कहा- 'मैं बस टाइगर को एक ही बात कहूंगा कि टाइगर हमेशा एक ही दिशा में रहा करो।' ये कहते ही खुद अक्षय कुमार की हंसी छूट गई। ये सुनकर टाइगर श्रॉफ और अलाया एफ (Alaya F) तो हंसे ही साथ ही वहां मौजूद कोई भी शख्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाया।

अक्षय कुमार की बात सुन सब हुए हैरान

अक्षय कुमार के इस कमेंट के बाद जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) आए और उन्होंने प्यार से टाइगर को गले लगा लिया। अब अक्षय का इस तरह से टाइगर और दिशा पर सबके सामने कमेंट करना ये हिंट दे रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि टाइगर और दिशा फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं। लगता है अक्षय कुमार ने इस कपल के मनमुटाव दूर कर इन्हें फिर एक कर दिया है। कम से कम ये वीडियो देख तो लोगों को यही लग रहा है। फैंस भी इस पर रिएक्ट कर अपने दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने Disha Patani पर उड़ाया गुलाल, क्या Akshay Kumar ने करवाया पैचअप?

यूजर्स को पसंद आया अक्षय का कमेंट

एक यूजर ने अक्षय की टाइगर को दी एडवाइस सुन मजाक में लिखा, 'लेकिन दिशा तो किसी और दिशा में हैं।' एक फैन बोला, 'टाइगर ब्लश कर रहे हैं।' एक कमेंट आया, 'दिशा खुद भटक गईं।' अक्षय के एक फैन ने लिखा, 'अक्षय कुमार की तरह कोई कॉमेडी नहीं कर सकता। अक्षय कुमार मेरे फेवरेट हैं।' एक कमेंट आया, 'अक्षय कुमार सबको रोस्ट कर देते हैं।' एक ने मजे लेते हुए लिखा, 'टाइगर श्रॉफ भाई ये दिशा किस दिशा में है?' अब लोग कुछ यूं ही टाइगर के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarBade Miyan Chote MiyanDisha Patanitiger Shroff
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement