whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Alanna Panday ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Ananya Panday की बहन

Alanna Panday-Ivor McCray: अलाना पांडे जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों अलाना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज शेयर कर रही हैं। हालांकि अब अलाना का लेटेस्ट पोस्ट ही उनके लिए मुसीबत बन गया है। आइए जानते हैं कैसे?
05:30 PM Mar 21, 2024 IST | Nancy Tomar
alanna panday ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा  ट्रोलर्स के निशाने पर आईं ananya panday की बहन
Alanna Panday

Alanna Panday-Ivor McCray: अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अलाना अपने प्रेगनेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही है। इसका अंदाजा सोशल मीडिया सामने आ रही तस्वीरों से लगाया जा सकता है। जी हां, अपने प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय करते हुए अलाना अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोज शेयर कर रही हैं, जिनमें कुछ फोटोज में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि अब अलाना का लेटेस्ट पोस्ट उनके लिए आफत बन गया है। आइए आपको बताते हैं कैसे?

अलाना का कैप्शन बना आफत

दरअसल, हाल ही में अलाना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अलाना ने अपनी और इवोर मैकक्रे की फोटोज शेयर की है, जिनमें कपल खूब मस्ती करता नजर आ रहा है। साथ ही दोनों खूब खुश भी हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अलाना ने अपने कैप्शन में लिखा कि अब अपने छोटे से बच्चे (बॉय) से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकते। जैसे ही अलाना का ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। हालांकि अलाना और इवोर ने इसके पहले बहुत क्यूट तरह से अपने बच्चे का जेनडर बताया है, लेकिन यूजर्स तो बस अलाना को ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने अलाना के पोस्ट पर कमेंट किया कि आपको कैसे पता कि लड़का ही होगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि इंडिया में डॉक्टर्स को जेनडर रिवील करने की इजाजत नहीं है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि भारत में जेनडर रिवील करना गैरकानूनी है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि प्लीज अपनी सोच बदलो। इस तरह के कमेंट्स करके अब नेटिजंस अलाना और इवोर को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि इस पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Alanna Panday

Alanna Panday

अक्सर पोस्ट करती रहती हैं अलाना

बता दें कि बीते कुछ ही दिन पहले अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे ने फैंस के साथ अपने माता-पिता बनने की खबर को शेयर किया था। जैसे ही फैंस को ये गुड न्यूज मिली तो सब उन्हें बधाई देने लगे। इसके बाद अलाना एक के बाद एक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हालांकि अब अलाना की पोस्ट ही उनके लिए मुसीबत बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

यह भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती दिखीं Malaika Arora, ट्रोलर बोले ‘ऑस्कर दे दें…’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो