खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gucci के इवेंट में लेदर बैग लेकर पहुंची Alia Bhatt क्यों हुईं ट्रोल? यूजर्स बोले- कितना दोगलापन...

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट वैसे तो फैंस की फेवरेट हैं। मगर अब आलिया सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। जिसका कनेक्शन आलिया की न्यूली रिलीज्ड वेब सीरीज पोचर से है। आलिया से नाराज सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। ऐसे में एक यूजर ने आलिया को दोगला तक बोल दिया है।
03:16 PM Mar 06, 2024 IST | News24 हिंदी
Alia Bhatt
Advertisement

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने के बाद आलिया ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में आलिया की वेब सीरीज 'पोचर' (Poacher) ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। मगर पोचर की वजह से आलिया भट्ट अब बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आलिया से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को 'दोगलेपन' का भी टैग दे दिया है।

Advertisement

गुच्ची के इवेंट में पहुंची आलिया

हाल ही में फेमस फैशन ब्रांड गुच्ची ने मुंबई में एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया था। आलिया भट्ट गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं। ऐसे में आलिया ने भी गुच्ची के इस इवेंट में हिस्सा लिया। इस दौरान आलिया ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कोट पैंट के साथ गोल्डन कलर का नेकपीस पहना था। इसी के साथ आलिया ने हाथों में ब्लैक पर्स ले रखा था। जिसकी कीमत 2800 डॉलर बताई जा रही है। हालांकि इस बैग को लेकर अब आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

आलिया के पर्स ने खड़ी की कॉन्ट्रोवर्सी

गुच्ची के इवेंट में 2800 डॉलर का लेदर बैग कैरी करने की वजह से आलिया विवादों में घिर गईं हैं। दरअसल इस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह बैग की कीमत नहीं बल्कि उसका मैटेरियल है। आलिया का यह लेदर बैग बछड़े के चमड़े से बना है। ऐसे में लोगों का कहना है कि, कुछ समय पहले आलिया 'पोचर' सीरीज को लेकर चर्चा में थीं। सच्ची घटना पर आधारित इस वेब सीरीज में हाथियों के शिकार का विरोध किया गया था। आलिया 'पोचर' की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर थीं। ऐसे में एक तरफ आलिया जानवरों का शिकार ना करने की सलाह देती हैं और दूसरी तरफ उन्होंने खुद जानवर के चमड़े से बना बैग ले रखा है।

Advertisement

आलिया पर भड़के यूजर्स

आलिया का यह डबल स्टैंडर्ड देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खफा हो गए हैं। आलिया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उन्हें दोगला करार दिया है। आलिया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक रेडिट यूजर ने लिखा- मूवी (poacher) को प्रमोट करे दो हफ्ते भी नहीं हुए कि आलिया ने लेदर बैग लेना शुरू कर दिया है। इससे पहले लोग मुझे कुछ बोलें, हां मुझे पता है कि गुच्ची ने आलिया को कुछ बैग्स में से कोई एक चुनने को कहा होगा और हो सकता है उनमें से बिना चमड़े वाला बैग एक भी ना रहा हो। लेकिन वो आलिया भट्ट हैं, कोई मामूली इंफ्लूएंसर नहीं कि वो इंकार करके कोई और ऑप्शन नहीं मांग सकती हैं।

यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह बैग ना लेकर इस विवाद को अवॉयड किया जा सकता था। कम से कम पब्लिक में तो नहीं लेना चाहिए था। बाकी लोगों की तरह आप भी दोगलापन करिए लेकिन इतनी स्मार्टनेस हो कि यह सब कैमरे के पीछे करें सामने नहीं।

Advertisement
Tags :
Alia BhattPoacher
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement