whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑफिस में चोरी करने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे, अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर दिखाया वीडियो

अनुपम खेर के मुंबई के देसाई रोड पर बने ऑफिस में चोरी हो गई। अंबोली पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
09:05 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
ऑफिस में चोरी करने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे  अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर दिखाया वीडियो
Thieves in Anupam Kher's office

सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है। ये ऑफिस उनका मुंबई के देसाई रोड में बना हुआ है। अनुमप खेर ने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है। अनुपम ने मुंबई पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में एक्टर के एफआईआर दर्ज कराते ही अंबोली पुलिस एक्शन में आ गई और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। मुंबई पुलिस ने बताया है कि जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है और जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या-क्या चोरी हुआ?

अनुपम खेर की मानें तो उनके ऑफिस से तिजोरी और एक बॉक्स गायब हुआ है। उस बॉक्स में फिल्म के कुछ नेगेटिव रखे थे। दो लोग दरवाजा तोड़कर उनके ऑफिस में घुस गए और चोरी को अंजाम दे दिया।

अनुपम खेर ने एक्स पर किया पोस्ट

अनुपम खेर ने एक्स पर पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफ़िस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।'


गौरतलब है कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अक्सर अपने फैंस के साथ नए नए वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अपनी लाइफ के दिलचस्प किस्सों को भी अनुपम अपने फैंस से साझा करते हैं।

अनुपम खेर की आने वाली फिल्में

आपको बता दें एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में 'आगमन' नाम की फिल्म से की थी, हालांकि 1984 में आई 'सारांश' उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘इमरजेंसी’, ‘फतेह सिंह’, ‘अलर्ट 24*7’ जैसी फिल्मों में अनुपम देखने को मिलेंगे। उनकी आखिरी फिल्म जिसमें वो नजर आए थे वो इसी साल मार्च में आई फिल्म ‘कागज 2’ थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो