खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Alia Bhatt International Women's Day पर पोस्ट कर हुईं ट्रोल, वजह सुन आपको भी लगेगा झटका

Alia Bhatt Women's Day Post: आलिया भट्ट ने महिला दिवस पर पोस्ट शेयर कर मुसीबत मोल ले ली है। एक्ट्रेस का कैप्शन देख लोग उनके पीछे पड़ गए हैं और उनकी क्लास लगा रहे हैं। आलिया भट्ट अब अपने पोस्ट के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। लोग राहा से इस पोस्ट का कनेक्शन जोड़कर आलिया भट्ट का मजाक उड़ा रहे हैं।
02:40 PM Mar 08, 2024 IST | Ishika Jain
महिला दिवस पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट
Advertisement

Alia Bhatt Women's Day Post: आज महिला दिवस है और सभी एक्ट्रेसेस इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कोई लोगों को शुभकामना दे रहा है तो कोई बाकी महिलाओं को मोटीवेट करता हुआ नजर आ रहा है। कुछ लोग तो समाज की सोच को भी बदलने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड की सबसे क्यूट और सफल एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का पोस्ट भी सामने आ गया है। उन्होंने एक हैप्पी पोस्ट शेयर कर सभी लेडीज को इस खास दिन की बधाई दी है।

Advertisement

आलिया भट्ट ने महिला दिवस पर किया खास पोस्ट

लेकिन आलिया भट्ट का ये स्पेशल पोस्ट जिसमें बस प्यार ही प्यार झलक रहा है अब वो भी लोगों के निशाने पर आ गया है। आलिया भट्ट ने पोस्ट तो लोगों को महिला दिवस विश करने के लिए किया था लेकिन इस पर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। ऐसा आलिया भट्ट ने इस बार क्या कहा है या क्या लिखा है जिसके बाद लोग उनका मजाक बना रहे हैं चलिए इसकी वजह भी आपको बता ही देते हैं। अब आलिया भट्ट क्यों ट्रोल हो रही हैं इसके लिए तो आपको उनका पोस्ट और कैप्शन देखना पड़ेगा।

क्यों ट्रोल हो रहीं आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट से हार्ट की तस्वीर शेयर की। इस रेड हार्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरी लिटिल वीमेन ने इसे मेरे लिए बनाया है... और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं.. महिला दिवस की आप सभी लेडीज को शुभकामनाएं। कुछ वक्त निकालें और आज और हर दिन अपनी पूरी जिंदगी खुद को सेलिब्रेट करें।' अब आलिया ने लिखा तो अच्छा है। लेकिन फैंस की नजर बस वहीं, अटक गई जहां उन्होंने कहा था कि 'मेरी लिटिल वीमेन ने इसे मेरे लिए बनाया है।' अब इस पोस्ट पर लोग आलिया से सवाल कर रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक साथ होगा Dolly Sohi और उनकी बहन का अंतिम संस्कार, एक्ट्रेस के निधन से दुख में डूबी इंडस्ट्री

यूजर्स को खटकी ये बात

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है, 'राहा सिलाई करना जानती है? एक 2 साल की बच्ची इसे कैसे बना सकती है। क्या कोई समझा सकता है? सिर्फ क्यूरोसिटी के कारण पूछ रही हूं।' एक ने कहा, 'कुछ भी... हां भाई सेलेब्रिटी हैं कुछ भी पोस्ट कर दें सब बढ़िया है।' एक ने हैरानी जताते हुए लिखा, 'राहा इतनी बड़ी हो गई क्या जो ये सब बना लेती है?' कोई हंसते हुए बोला, 'छोटी बच्ची कैसे बन सकती है? ये झूठ लग रहा है यार।' एक कमेंट आया , 'इतनी छोटी बच्ची कैसे बना सकती है ये, कुछ भी मत फेंको।' किसी ने लिखा, 'बनाई भी कैसे उसने?'

Advertisement
Tags :
Alia BhattHappy Womens Dayraha kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement