खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Allu Arjun के नाम एक बड़ी कामयाबी, Pushpa एक्टर बोले, 'माइलस्टोन मोमेंट है...'

Allu Arjun Milestone Moment: अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को एक अच्छी खबर सुनाई है। एक्टर अब नई कामयाबी की बुलंदियां छू रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने इसका ऐलान किया है। साथ ही एक्टर अब इस सफलता के लिए खुशी मनाते हुए नजर आ रहे हैं।
08:31 PM Mar 28, 2024 IST | Ishika Jain
अल्लू अर्जुन ने पार किया मील का पत्थर
Advertisement

Allu Arjun Milestone Moment: मशहूर साउथ एक्टर जिसे पूरी दुनिया अब 'पुष्पा' (Pushpa) के नाम से जानती है उसे लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। पॉपुलर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते हुए वो मुकाम हासिल कर लिया है जहां हर एक्टर नहीं पहुंच पाता। अब अल्लू अर्जुन के नाम एक ऐसी सफलता लगी है जिसके बाद वो भीड़ से अलग कुछ खास बन गए हैं। खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को ये खुशखबरी देते हुए उन्हें अपने दिल का हाल बताया है और इस कामयाबी के बाद आभार भी जताया है।

Advertisement

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा अल्लू अर्जुन का पुतला

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है जो अब लोगों की अटेंशन में आ गई है। एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास खुलासा किया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन वो दो-दो दिखाई दे रहे हैं। एक रेड सूट और एक ब्लैक सूट में एक साथ दो अल्लू अर्जुन को देखा जा सकता है। ये बैक साइड फोटो है जिसमें एक्टर की पीठ ही दिखाई दे रही है। बता दें, ये फोटो दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम से शेयर की गई है।

अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टैच्यू हुआ लॉन्च

उद्घाटन के बाद अल्लू अर्जुन ने शेयर की तस्वीर

इस फोटो को पोस्ट कर अल्लू अर्जुन ने खुलासा किया कि उनका मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू लग गया है। अपनी इंस्टा स्टोरी के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'आज मैडम तुसाद वैक्स स्टैच्यू लॉन्च हुआ है। ये हर एक्टर का माइलस्टोन मोमेंट होता है।' इसके साथ उन्होंने लिखा है कि वो इस वैक्स स्टैच्यू के लॉन्च से बेहद ग्रेटफुल महसूस कर रहे हैं। अब एक्टर का ये पोस्ट देख फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, बेहद कम एक्टर्स को ये सम्मान मिलता है। कुछ चुनिंदा लोगों के ही वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाए गए हैं और अब उनमें से एक अल्लू अर्जुन भी बन गए हैं।

Advertisement

अल्लू अर्जुन ने जताई खुशी

यह भी पढ़ें: फेक निकली Aditi Rao Hydari और Siddharth की शादी की खबर, कपल ने बैड न्यूज के साथ दी गुड न्यूज

एक्टर ने जताया आभार

इसके अलावा एक्टर ने अपनी अगली स्टोरी में एक तस्वीर शेयर कर मेहमाननवाजी के लिए शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने मैडम तुसाद म्यूजियम में मिले गिफ्ट हैंपर की तस्वीर शेयर की है। इसमें एक्टर की तस्वीर के साथ कैमरा और रील भी बने हुए हैं। साथ ही एक लेटर भी नजर आ रहा है जो एक्टर को दिया गया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने मैडम तुसाद को उनकी हॉस्पिटैलिटी के लिए शुक्रिया कहा है। अब एक्टर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Allu ArjunPushpa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement