whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TV की मशहूर एक्ट्रेस का निधन, इस बीमारी ने ली Amandeep Sohi की जान

Amandeep Sohi Passes Away: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अमनदीप सोही ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस के निधन से हर कोई दुखी है और यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट्स के जरिए अमन के लिए दुआ कर रहे हैं।
07:14 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
tv की मशहूर एक्ट्रेस का निधन  इस बीमारी ने ली amandeep sohi की जान
News24

Amandeep Sohi Passes Away: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आ रही है। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अमनदीप सोही ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जी हां, आपने सही पढ़ा जॉन्डिस की वजह से 'बदतमीज दिल' सीरियल फेम अमन का निधन हो गया है। अमन के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अमन की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।

अमनदीप के भाई ने शेयर की जानकारी

बता दें कि अमनदीप के निधन की जानकारी उनके भाई ने ई-टाइम्स के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस के भाई ने जानकारी देते हुए कहा कि ये सच है कि अमन का निधन हो गया है और अब वो इस दुनिया में नहीं रही। जॉन्डिस ने अमनदीप की जान ले ली, लेकिन अभी हम लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं और अभी हम इसकी डिटेल्स भी लेने की हालत में नहीं है। अमन के निधन का दर्द उनके भाई की बातों में साफ झलक रहा है। एक्ट्रेस के निधन से फैंस भी बहुत मायूस है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

नीलू ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

इतना ही नहीं बल्कि अमनदीप सोही के निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है। अमन के निधन पर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी दुख जाहिर करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। नीलू ने अपने पोस्ट में कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। इसके आगे नीलू ने दुख जाहिर करते हुए अपनी बात रखी।

एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल

बता दें कि अमनदीप सोही टीवी का जानामाना चेहरा थी। दर्शकों को उनका काम बेहद पसंद आता था। अमनदीप ने ना सिर्फ बदतमीज दिल बल्कि कई अन्य शोज में भी अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही बटोरी है। अमन ने रामायण (मंदोदरी का किरदार) में भी काम किया है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स के जरिए दुख जाहिर कर रहे हैं और अमन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant के एक्स पति ने दूसरी शादी की खबरें की कंफर्म, Adil Khan ने शेयर की नई बेगम की तस्वीरें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो