whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amitabh Bachchan की हेल्थ से Munmun Dutta की सगाई तक, 6 फर्जी खबरें जिसने इंडस्ट्री में मचाया हड़कंप

Industry Fake Shocking News: अमिताभ बच्चन ने उस खबर को फर्जी करार दे दिया, जिसमें कहा गया था कि एंजियोप्लास्टी के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वैसे ये पहली बार नहीं है। पहले भी सेलेब्स को लेकर कई फर्जी खबरें आ चुकी हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। आइए जानते हैं।
04:45 PM Mar 16, 2024 IST | Jyoti Singh
amitabh bachchan की हेल्थ से munmun dutta की सगाई तक  6 फर्जी खबरें जिसने इंडस्ट्री में मचाया हड़कंप
Industry Fake Shocking News.

Industry Fake Shocking News: टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक सेलेब्स पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार इन खबरों में सच्चाई होती है। वहीं कई बार ये महज अफवाह साबित होती हैं। पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। खुद फैंस भी इन खबरों से हैरान रह गए। बीते दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हेल्थ को लेकर खबर आई कि उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में खुद बिग बी ने इस खबर को फर्जी करार दिया। आज हम आपको इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही फर्जी खबरों के बारे में बताएंगे जिन्होंने न सिर्फ फैंस को बल्कि सेलेब्स को भी परेशान कर दिया।

Advertisement

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर बीते दिन शुक्रवार को खबर आई कि उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि बिग बी की हार्ट नहीं बल्कि पैरों में जमे क्लॉट की एंजियोप्लास्टी की गई है। इस खबर ने फैंस को भी परेशान कर दिया। हालांकि देर रात अमिताभ बच्चन ने इन खबरों को फर्जी करार दे दिया। साथ ही सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्हें गुरुवार रात दादोजी कोंडदेव स्टेडियम में ‘ISPL T10’ मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। वहीं पैपराजी से बातचीत करते हुए उन्होंने खुद इन अफवाहों का खंडन कर दिया।

Advertisement

Advertisement

मुनमुन दत्ता

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने खुद से 9 साल छोटे को-एक्टर राज अनादकट के साथ सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कपल ने परिवार की मौजूदगी में गुजरात के वडोदरा में एक-दूसरे के साथ सगाई कर ली है। इस खबर ने फैंस ही नहीं खुद मुनमुन दत्ता को भी शॉक्ड कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

राम गोपाल वर्मा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अक्सर ही अपने बयानों और खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसे देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे कि उन्होंने राजनीति में एंट्री कर ली है। उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आंध्र प्रदेश के पीथापुरम से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। हालांकि बाद में राम गोपाल वर्मा ने खुद अपनी पोस्ट की सच्चाई बताते हुए कहा कि वह एक शॉर्ट फिल्म कॉन्टेस्ट में भाग लेने की बात कर रहे थे, जिसकी शूटिंग पीथापुरम में की गई है।

पूनम पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाकर फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उनकी टीम ने बताया था कि पूनम की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। एक्ट्रेस की मौत की खबर से फैंस ही नहीं सेलेब्स भी दंग रह गए थे। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी जाने लगी थी। हालांकि अगले दिन पूनम पांडे ने खुद सच्चाई बताते हुए कहा था कि वह जिंदा हैं और उनकी मंशा सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलानी थी। वहीं सच्चाई जानने के बाद सेलेब्स ने एक्ट्रेस की खूब लताड़ लगाई थी।

आंचल तिवारी

वेब सीरीज 'पंचायत 2' फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी उस समय चर्चा में आ गईं जब सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई कि एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जब इस खबर की भनक एक्ट्रेस को लगी तो उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने जिंदा होने की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी की मौत हुई थी।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के वेटरेन एक्टर धर्मेंद्र भी फर्जी खबरों का शिकार बन चुके हैं। साल 2022 में सोशल मीडिया पर एक आई कि एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इससे पहले यह खबर वायरल होती धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर सनी देओल ने इस खबर को अफवाह घोषित कर दिया। उन्होंने मीडिया के सामने आकर बताया कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं। सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरें बिल्कुल बकवास हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो