चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amitabh Bachchan हुए हॉस्पिटल में भर्ती, बॉलीवुड के शहंशाह को क्या हुआ?

Amitabh Bachchan Hospitalized: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं। उनका मुंबई के बड़े हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। आज सुबह ही उनकी हालत बिगड़ी जिसके बाद तुरंत एक्टर को एडमिट करवाना पड़ा। चलिए जानते हैं अचानक उन्हें क्या हुआ है।
01:35 PM Mar 15, 2024 IST | Ishika Jain
अमिताभ बच्चन की बिगड़ी हालत
Advertisement

Amitabh Bachchan Hospitalized: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। ये खबर सुन एक्टर के फैंस के भी होश उड़ जाएंगे। 81 साल की उम्र में बिग बी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है। अब सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन का इलाज कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने की बुरी खबर सामने आई है। ये सुनकर फैंस मायूस हो गए होंगे लेकिन अब कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें क्या हुआ है इसकी जानकारी भी सामने आ रही है।

Advertisement

अमिताभ बच्चन की हुई एंजियोप्लास्टी!

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अमिताभ बच्चन को आज अर्ली मॉर्निंग कड़ी सुरक्षा के साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ले जाया गया है। उनकी तबीयत काफी खराब बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त बिग बी हॉस्पिटल में हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। जिसका मतलब साफ है कि उन्हें दिल की कोई समस्या थी और जब वो बढ़ी तो बिग बी को एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ गई। उनके पास कोई चारा नहीं था। हालांकि, अभी तक इस रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया गया है। न तो अमिताभ बच्चन और न ही उनके परिवार की तरफ से इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। ऐसे में इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती।

सामने आया अमिताभ बच्चन का ट्वीट

बता दें, आज कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन के ट्विटर (X) अकाउंट से एक ट्वीट सामने आया है। इसमें बिग बी ने लिखा है, 'हमेशा ग्रैटिट्यूड में...।' अब उनका ये ट्वीट देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर की हालत अब पहले से बेहतर होगी और वो सही वक्त पर इलाज होने के कारण आभार जाता रहे हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब एक्टर की तबीयत को लेकर फैंस घबराए हुए हैं। कई बार अमिताभ बच्चन को लेकर ऐसी चौंकाने वाली खबरें सामने आ चुकी हैं। कुछ समय पहले ही उनके घायल होने की जानकारी मिली थी। अभी उनका हाथ ठीक हुआ ही था कि एक बार फिर अमिताभ समस्याओं से घिर गए हैं।

Advertisement

फैंस को हुई बिग बी की चिंता

ऐसे में अब अमिताभ बच्चन के फैंस टेंशन में आ गए हैं। सभी लोग अब अपने प्यारे बिग बी के लिए दुआ मांग रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और सही सलामत फिर फैंस से मुलाकात करें। अब उनके लाखों चाहने वाले इस वक्त बस यही प्रार्थना कर रहे हैं कि अमिताभ बच्चन को कोई आंच न आए। देखना होगा कि बच्चन फैमिली कब इस खबर पर चुप्पी तोड़ती है और फैंस की परेशानी कम करती है। जैसे ही एक्टर की तरफ से बयान सामने आएगा तो फैंस भी राहत की सांस ले पाएंगे।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanBig B
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement