whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में चला उदित नारायण की आवाज का जादू, Aamir Khan ने Neeta Ambani संग किया डांस

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी और आमिर खान ने डांस किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि नीता ने विश्वंभरी स्तुति पर बेहद शानदार परफॉर्मेंस भी दी है।
01:28 PM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika की प्री वेडिंग में चला उदित नारायण की आवाज का जादू  aamir khan ने neeta ambani संग किया डांस
Aamir Khan Neeta Ambani dance

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से कई फोटोज और वीडियो सामने आए है। सोशल मीडिया पर हर तरफ अंबानी फैमिली के इस ग्रैंड इवेंट की ही फोटोज वायरल हो रही है। इस बीच अब इंटरनेट पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान, नीता अंबानी के साथ उदित नारायण की आवाज पर थिरकते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आमिर खान-नीता अंबानी ने किया डांस

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में जहां अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज से समा बांधा, तो वहीं उदित नारायण ने भी अपनी आवाज का जादू चलाया। इस प्री-वेडिंग इवेंट में उदित की आवाज ने हर किसी के दिल को जीता। इतना ही नहीं बल्कि उनके गाने पर आमिर खान ने नीता अंबानी के साथ डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोर रहा है। इस वीडियो में कुछ साफ तो नहीं दिख रहा है, लेकिन नीता और आमिर की झलक दिख रही है। इतना ही नहीं बल्कि वायरल हो रहे वीडियो में अनंत और राधिका भी झूमते नजर आ रहे हैं। यूजर्स को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही इस पर नेटिजंस जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

प्री-वेडिंग फंक्शन की बढ़ाई रौनक

इतना ही नहीं बल्कि अपने बेटे और होने वाली बहू की प्री-वेडिंग सेरेमनी में नीता अंबानी ने बेहद खास क्लासिक डांस भी किया है। प्री-वेडिंग फंक्शन की रौनक बढ़ाते हुए नीता ने विश्वंभरी स्तुति पर बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी। नीता के डांस ने हर किसी का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। हमेशा परंपरा और आध्यात्मिकता को ऊपर रखने वाली नीता अंबानी ने मां अंबे के आगे बेहद शानदार क्लासिक डांस किया है। हर कोई नीता अंबानी की खूब तारीफ कर रहा हैं।

जामनगर में हुआ ग्रैंड इवेंट

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी तीन दिन तक गुजरात के जामनगर में चली। इस ग्रैंड सेरेमनी का हिस्सा देसी और विदेशी मेहमान बनें। हर किसी ने प्री-वेडिंग सेरेमनी को खूब एंजॉय किया और इस दौरान सितारों के लुक ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

यह भी पढ़ें- Akshra Singh ने ली Pawan Singh की जगह! आसनसोल से चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो