whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arijit Singh-Shreya Ghoshal ने मिलकर बांधा समा, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की तीसरी शाम में सजाई महफिल

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने जादू चलाया। दोनों ने एक साथ मिलकर परफॉर्मेंस दी, जो हर किसी को बेहद पसंद आ रही है और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
09:17 AM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
arijit singh shreya ghoshal ने मिलकर बांधा समा  अनंत राधिका की प्री वेडिंग की तीसरी शाम में सजाई महफिल
Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: बीता रविवार यानी 3 मार्च को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन था। तीसरे दिन जहां दिन की फोटो ने सबको लुभाया, तो शाम की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा-सा मचा दिया। हंगामा हो भी क्यों ना.. आखिर अनंत और राधिका की ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज जो हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

सुरों ने भी मिलाई ताल से ताल

जी हां, तीसरी शाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम सुरों ने भी ताल से ताल मिलाई और अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

Advertisement

अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने साथ दी परफॉर्मेंस 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने एक-साथ सुर मिलाएं और साथ में परफॉर्मेंस दिया। दोनों की आवाज ने इस इवेंट में चार चांद लगा दिए और छा गए। हर कोई दोनों की खूब सराहना कर रहा है। इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये रिहाना से तो बहुत ही शानदार है। दूसरे ने लिखा कि कमाल की आवाज है। एक अन्य ने कहा कि मजा आ गया। एक और यूजर ने लिखा कि दोनों ने महफिल सजा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से जीता सबका दिल

इतना ही नहीं बल्कि अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से इस इवेंट में चार-चांद लगाए। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज का जादू इस पार्टी में चलाया। अरिजीत सिंह के वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मजा आ गया। एक दूसरे ने लिखा कि वाह, क्या बात है। तीसरे ने कहा कि रिहाना से तो बहुत ही अच्छा है। एक और ने कहा कि सो नाइस वाइस। इस तरह यूजर्स अब अरिजीत सिंह की वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

1 मार्च से 3 मार्च तक

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का फंक्शन तीन दिन तक चला। 1 मार्च से 3 मार्च तक देसी-विदेशी मेहमानों ने इस प्री-वेडिंग सेरेमनी की लुत्फ लिया और खूब रंग जमाया। ना सिर्फ बी-टाउन, साउथ और खेल बल्कि इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में कई बड़े नामचीन चेहरों ने शिरकत की। विदेशों से आए मेहमान भी भारतीय लुक में नजर आए। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के तीनों ही दिन बेहद खास रहे और तीन दिन से ही इंटरनेट पर अंबानी फैमिली और उनके इस ग्रैंड इवेंट की फोटोज छाई हुई हैं। हर कोई अनंत-राधिका से लेकर हर एक चीज की खूब तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14: ट्रॉफी के साथ Vaibhav Gupta को मिले इतने लाख, जानें प्राइज मनी की रकम?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो