whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shahrukh Khan ने Gauri से कहा- मैं हूं यहां... Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में झूमे King-Queen

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान और गौरी खान का डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपल एक-दूसरे में खोया नजर आ रहा है। इंटरनेट पर वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है।
10:14 AM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
shahrukh khan ने gauri से कहा  मैं हूं यहां    anant radhika की प्री वेडिंग में झूमे king queen
Shahrukh Khan, Gauri Khan, image credit- News24

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: तीन दिन तक गुजरात के जामनगर में अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट के बैश में सितारों ने खूब रंग जमाया। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में ना सिर्फ बी-टाउन बल्कि विदेशी सितारों ने भी खूब लाइमलाइट चुराई। इस बीच अब बॉलीवुड के रोमांटिक कपल यानी शाहरुख खान और गौरी खान का डांस वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है।

एक-दूसरे में खोए किंग खान और गौरी खान 

सोशल मीडिया पर किंग खान और गौरी खान का बेहद रोमाटिंक वीडियो वायरल हो रहा है। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की तीसरी शाम से आया ये वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है। वीडियो में शाहरुख खान और गौरी खान 'मैं यहां हूं यहां...' पर बेहद रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल एक-दूसरे में खोया दिख रहा है।

यूजर्स को पसंद आया कपल का रोमांटिक अंदाज

साथ ही यूजर्स को भी ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्यूट कपल विद क्यूट डांस। दूसरे ने कहा कि बेस्ट कपल। एक तीसरे ने लिखा कि किंग-क्वीन का डांस, कमाल का है। एक और अन्य ने लिखा कि मजा आ गया। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर्स किंग खान और गौरी खान की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

प्री-वेडिंग में कपल ने चुराई खूब लाइमलाइट

बता दें कि पहले दिन से ही किंग खान और गौरी खान ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में खूब लाइमलाइट चुराई है। हर कोई कपल के लुक की खूब तारीफ कर रहा है। वहीं, अगर वायरल वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में गौरी खान, किंग खान की बाहों में बाहें डालकर रोमांटिक डांस कर रही हैं। दोनों अपने डांस में इतने खोए हुए हैं जैसे ये भूल ही गए हैं कि इनके आस-पास कोई और भी है। किंग खान का रोमांटिक अंदाज फैंस को हमेशा ही बेहद पसंद आता है। फिर चाहे वो रील लाइफ हो या रियल। शाहरुख अपने रोमांटिक अंदाज से यूजर्स का दिल जीतने में हमेशा कामयाब होते हैं।

यह भी पढ़ें- Arijit Singh-Shreya Ghoshal ने मिलकर बांधा समा, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की तीसरी शाम में सजाई महफिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो