whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आखिर क्यों छोटे भाई Anil Kapoor के दुश्मन बन बैठे Boney Kapoor? वजह कर देगी हैरान!

Anil Kapoor And Boney Kapoor Fight: अनिल कपूर की फिल्म 'नो एंट्री' का दूसरा पार्ट जल्द ही बनने वाला है। फिल्म के लिए स्टार्स की नई कास्टिंग भी हो चुकी है। इस बीच अनिल कपूर और बोनी कपूर का भयंकर झगड़ा हो गया है। यहां तक कि दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गई है।
10:03 AM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
आखिर क्यों छोटे भाई anil kapoor के दुश्मन बन बैठे boney kapoor  वजह कर देगी हैरान
Anil Kapoor Angry With Boney Kapoor

Anil Kapoor Angry With Boney Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर का अपने ही छोटे भाई अनिल कपूर के साथ बड़ा झगड़ा हो गया है। इस खबर का खुलासा खुद बोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि झगड़ा इतना भयंकर था कि अब तक दोनों में बातचीत बंद है। आखिर ऐसा क्यों हुआ यह जानने के लिए फैंस भी परेशान हैं। बता दें कि ये पूरा मामला साल 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल से जुड़ा हुआ है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।

नो एंट्री 2 का हिस्सा बनना चाहते थे अनिल कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नो एंट्री' की सफलता के बाद इसका सीक्वल बनाने की तैयारी हो रही है। खबर है कि मेकर्स ने सीक्वल से पुरानी कास्ट को रिप्लेस कर दिया है। इस बार नई स्टार कास्ट के साथ फिल्म को बनाने की तैयारी है। सलमान खान और फरदीन खान का पत्ता कटने की पहले ही खबर आ चुकी थी। हालांकि अनिल कपूर 'नो एंट्री' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे।

उधर, बोनी कपूर के कंफर्म करने से पहले ही खबर लीक हो गई कि 'नो एंट्री' के सीक्वल में अनिल कपूर को शामिल नहीं किया जाएगा। जैसे ही ये बात अनिल कपूर को पता चली तो वह भड़क गए।

no-entry

यह भी पढ़ें: उसे लड़कियां बदलने की आदत है… Rakhi Sawant ने आदिल खान को दिया ‘Womaniser’ का टैग

भाई बोनी कपूर से बातचीत नहीं कर रहे एक्टर

Zoom को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल पर बात करते हुए बताया कि 'नो एंट्री' के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बनने से अनिल कपूर को काफी झटका लगा है। उनका झगड़ा भी हो गया जिसके चलते दोनों में बातचीत तक बंद है। बोनी ने कहा, 'मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री के सीक्वल और इसकी स्टार कास्ट के बारे में बताना चाहता था लेकिन पहले ही फिल्म से उसके रिप्लेस होने की खबर लीक हो गई और वो नाराज हो गया। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण था।'

बोनी कपूर ने आगे कहा, 'अनिल कपूर नो एंट्री 2 (No Entry 2) का हिस्सा बनना चाहते थे लेकिन जगह नहीं थी। मैं उन्हें बताना चाहता था कि आखिर मैंने ऐसा क्यों किया लेकिन वह मुझसे नाराज है और अब तक हमारे बीच में बातचीत भी बंद है।'

इस कारण नई स्टार कास्ट को किया फाइनल

गौरतलब है कि 'नो एंट्री 2' में इस बार वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर की तिकड़ी दिखाई देगी। इन्हें फिल्म में लेने की वजह बताते हुए बोनी कपूर ने बताया कि अर्जुन कपूर और वरुण धवन काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर भी कमाल की दिखाई दे सकती है। वहीं दिलजीत दोसांझ की कमाल की फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि मैंने पुरानी कास्ट को रिप्लेस करते हुए ये नई कास्टिंग की है। बोनी ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जल्द ही भाई अनिल कपूर के साथ सब सुलझ जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो