होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Elvish Yadav का ‘Systumm’ हुआ हैंग, सपोर्ट में उतरे Anjalians

Elvish Yadav-Anjalians: जब से एल्विश यादव के अरेस्ट होने की खबरें आई हैं, तब से सोशल मीडिया पर बवाल-सा मचा हुआ है। एल्विश की गिरफ्तारी से कोई खुश हो रहा है, तो कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। हालांकि अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
07:35 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav-Anjalians: जब से एल्विश यादव के अरेस्ट होने की खबरें आई हैं, तब से सोशल मीडिया पर बवाल-सा मचा हुआ है। एल्विश की गिरफ्तारी से कोई खुश हो रहा है, तो कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। हालांकि अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, जिससे अब ना सिर्फ एल्विश आर्मी बल्कि Anjalians भी एल्विश के सपोर्ट में आ गए हैं।

Advertisement

Anjalians उतरे एल्विश आर्मी के सपोर्ट में

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा सोशल मीडिया पर Anjalians एल्विश को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर Anjalians की तरफ से एल्विश के सपोर्ट के पोस्ट की जैसे बाढ़-सी आ गई। एक यूजर ने एल्विश को सपोर्ट करते हुए लिखा कि Anjalians प्लॉनिंग करते हुए कि एल्विश भाई को कैसे बचाया जाए। दूसरे यूजर ने पोस्ट किया कि Anjalians एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं, वो जेल में है। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि #Anjalians एल्विश यादव के साथ है। एक और यूजर ने लिखा कि Anjalians फिलहाल एल्विश आर्मी के साथ है। इस तरह के कमेंट्स की अब सोशल मीडिया पर बाढ-सी आई हुई है।

Advertisement

क्या है मामला?

दरअसल, बीते कुछ दिन पहले सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव का नाम सामने आया था। 8 नवंबर 2023 को एक रेव पार्टी में स्नेक वेनम केस से एल्विश का नाम जुड़ा। इस मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि जब इस मामले की FSL जांच रिपोर्ट आई तो उसमें भी सांपों के जहर के होने की पुष्टि हो गई थी। FSL जांच रिपोर्ट के आने के बाद कहा जा रहा था कि एल्विश यादव अरेस्ट हो सकते हैं। हालांकि उस वक्त ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन अब इस मामले में एल्विश को अरेस्ट करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में आगे क्या होगा?

यह भी पढ़ें- बेखौफ, बेबाक Elvish Yadav, पुलिस स्टेशन के अंदर कैसे फोटो खिंचवा रहे ‘राव साहब’?

Open in App
Advertisement
Tags :
AnjaliansElvish Yadav
Advertisement
Advertisement