खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ankita Lokhande फिल्म Swatantra Veer Savarkar में मुफ्त में काम कर क्यों हुईं ट्रोल?

Ankita Lokhande Trolled: अंकिता लोखंडे इस वक्त सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। जैसे ही लोगों को भनक पड़ी कि वो बिना पैसे लिए फिल्में कर रही हैं वो लोगों के टारगेट पर आ गईं। अब लोग तरह-तरह की बातें बनाकर अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल्स और फिल्म के कलेक्शन को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
12:15 PM Mar 28, 2024 IST | Ishika Jain
मुफ्त में फिल्म करने पर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे
Advertisement

Ankita Lokhande Trolled: पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 22 मार्च को ही उनकी और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantra Veer Savarkar) रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर अंकिता काफी एक्साइटेड दिख रही थीं। उन्होंने हाल ही में रिवील किया है कि इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 1 रुपए की भी फीस चार्ज नहीं की। यानी एक्ट्रेस ने ये फिल्म मुफ्त में ही कर दी है। बावजूद इसके वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

Advertisement

अंकिता लोखंडे ने बिना फीस किया फिल्म में काम

बता दें, फिल्म में अंकिता लोखंडे वीर सावरकर की पत्नी यानी यमुनाबाई के किरदार में नजर आई हैं। इस दमदार रोल के लिए उन्होंने 0 अमाउंट चार्ज की है। ये खबर फैंस के लिए जितनी शॉकिंग है उससे ज्यादा हैरानी आपको ये जानकर होगी कि अपने इस बड़े फैसले के बावजूद अंकिता अब ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। लोग अंकिता लोखंडे का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। फीस न लेना अब उनके जी का जंजाल बन गया है। लेकिन फीस न लेने पर वो ट्रोल क्यों हो रही हैं और लोग क्या कह रहे हैं चलिए जानते हैं।

एक्ट्रेस के फैसले पर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर फैली लोगों ने अंकिता की खिल्ली उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अंकिता के फीस न लेने के फैसले पर अपनी राय रखते हुए लिखा, 'ऐसी एक्टिंग के लिए पैसे मिलने भी नहीं चाहिए थे।' एक ट्रोलर ने कमेंट किया, 'फिर भी उससे नफरत है।' एक ने लिखा, 'अच्छा... वह अपनी एक्टिंग स्किल्स जानती है।' किसी ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'पब्लिक का इंटरेस्ट भी जीरो ही है...।' किसी ने कहा, 'माफी से ही काम चल गया होगा।' एक शख्स ने कहा, 'बड़ी मुश्किल से तो एक प्रोपेगेंडा फिल्म मिली, उससे तो पैसे कमा लेती।' कोई बोला, 'बेवकूफ है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui को हुक्का केस में राहत नहीं, पूछताछ का कभी भी आ सकता है बुलावा

एक्टिंग को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता

एक कमेंट आया, 'तभी तो मिली है फिल्म..।' एक ट्रोलर ने कहा, 'कमाई भी फिल्म की 0 ही है।' अन्य यूजर ने लिखा, 'मूवी में आ गई बहुत बड़ी बात है।' कोई कहता है, 'मूवी का कलेक्शन देखकर बोला होगा फ्री।' फिल्म का मजाक बनाने वाले यूजर ने कहा, 'फिल्म फ्लॉप होने वाली है इसको भी पता है।' कोई कहता है, 'अच्छा हुआ फीस नहीं ली....नहीं तो बेचारा हुड्डा और भी लॉस में पहुंच जाता। पब्लिक गई ही नहीं झूठी फिल्म देखने।' एक कमेंट आया, '5 मिनट के रोल के लिए कौन पैसा देगा।' एक ने तो ये भी कहा है, 'काम मिल गया इसे वो बहुत है। इसको पैसे खर्च कर देखना कौन चाहता है।' एक ने लिखा, 'जीरो एक्टिंग=जीरो चार्ज।'

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeRandeep Hooda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement