खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupam Kher ने अपने बर्थडे पर खुद को दिया चैलेंज, वीडियो शेयर कर बताया इस साल क्या नया कर रहे हैं अभिनेता?

Anupam Kher: अभिनेता अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। ये प्रोजेक्ट एक्टर के दिल के बेहद करीब है। आइए जानते हैं कि आखिर अब क्या नया करने वाले हैं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर?
09:35 AM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Anupam Kher
Advertisement

Anupam Kher: आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का जन्मदिन है। फिल्म इंडस्ट्री में अनुपम ने बेहद अहम योगदान दिया है। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर हर साल अपने जन्मदिन पर कुछ नया भी करते हैं। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अनुपम ने खुद शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि दिग्गज अभिनेता ने खुद को क्या चैलेंज दिया है?

Advertisement

TANVI THE GREAT की अनाउंसमेंट

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंस किया है। अनुपम ने वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वो TANVI THE GREAT फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग कल यानी 8 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर शुरू की जाएगी। वीडियो में अनुपम अपनी मां से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

एक्टर के दिल के बेहद करीब है ये प्रोजेक्ट

बता दें कि अनुपम खेर ने बीते दिन भी एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुपम ने कहा था कि कल यानी 7 मार्च को मेरा जन्मदिन है। जन्मदिन का मतलब है लाइफ के एक और नए साल की शुरुआत और इस नए साल को लाने की जिम्मेदारी कैलेंडर की तारीखों ने ले रखी है। बड़ी ही ड्यूटी के साथ वो इन तारीखों को लाती रहती है और हमारा बर्थडे वापस आ जाता है।

Advertisement

बीते दिन वीडियो शेयर कहा था कि 'खुद को चैंलेज'

वीडियो में अनुपम आगे कहते हैं कि आज से कुछ साल पहले मैंने तय किया था कि मैं अपने जन्मदिन पर कुछ खास करूंगा और खुद को चैंलेज दूंगा। इस साल भी मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जो मैं बहुत सालों से करना चाह रहा था, जो मेरे दिल के बहुत करीब है और आज अनुपम ने इसका खुलासा भी कर दिया है। वहीं, अब सोशल मीडिया फैंस और यूजर्स एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साथ ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के CM के बेटे Udhayanidhi ने साउथ एक्ट्रेस के लिए खरीदा करोड़ों का घर, Nivetha Pethuraj बोलीं- किसी लड़की की जिंदगी…

Advertisement
Tags :
Anupam Kher
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement