खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस ने छुए पति के पांव, पर वीडियो देख क्यों भड़क उठे लोग?

Anupamaa Actress Rupali Ganguly Video: 'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का अब पति के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लेते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देख उनके फैंस भी गुस्से में भड़क उठे हैं। अब सभी लोगों ने रुपाली गांगुली पर आरोप लगाकर उन्हें बातें सुनना भी शुरू कर दिया है। रूपाली को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
12:16 PM Mar 08, 2024 IST | Ishika Jain
पति का आशीर्वाद लेने पर मचा बवाल
Advertisement

Anupamaa Actress Rupali Ganguly Video: टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की तरह इसकी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी काफी मशहूर हैं। उन्हें लोग कई साल से टीवी पर पसंद करते आ रहे हैं। 'साराभाई वर्सेस साराभाई' (Sarabhai vs Sarabhai) हो या फिर 'अनुपमा' उनकी एक्टिंग हमेशा ही लोगों में उतर गई है। इसका कारण ये भी है कि रुपाली को पर्सनल लाइफ से भी लोगों का खूब प्यार मिलता है। फैंस उनकी सादगी और हंबल नेचर के कायल हैं। टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस होने के बावजूद रुपाली में जरा भी घमंड नहीं है।

Advertisement

पति का आशीर्वाद लेती दिखीं टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

इसका एक नमूना हाल ही में एयरपोर्ट पर देखने को मिला। रुपाली गांगुली का अब एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पति के लिए उनका प्यार और उनके संस्कार दिखाई दे रहे हैं। इतनी मोटी कमाई करने के बावजूद और पूरी दुनिया को अपना फैन बनाने के बाद भी रुपाली सबके सामने अपने पति के पांव छूने से नहीं कतराईं। उन्होंने भारतीय नारी को दी जाने वाली सीख का लाइव डेमो दे डाला। एयरपोर्ट पर रुपाली को उनके बेटे और पति के साथ स्पॉट किया गया था। पहले इस फैमिली ने हग किया और फिर एक्ट्रेस ने पति के पांव छुए। रुपाली को देख उनके बेटे ने भी अपने पिता का आशीर्वाद लिया।

वीडियो देख लोगों ने क्यों लगाई फटकार?

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पति का आशीर्वाद लेने पर अब रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। लेकिन उनसे ऐसी कौन-सी गलती हो गई कि अब लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। क्या पति के पांव छूकर उन्होंने कोई गलती कर दी है। चलिए जानते हैं आखिर उनकी ट्रोलिंग का क्या कारण है और लोग उनकी किस बात से नाराज हो गए हैं। दरअसल, लोग अब एक्ट्रेस पर आरोप लगा रहे हैं कि वो गलत चीजों को बढ़ावा दे रही हैं। इस सदी में इस तरह की चीजें उन्हें नहीं करनी चाहिए। एक लड़की ने कमेंट किया है, 'ये क्या बकवास है। माफ करना यह कौन सा साल है?' एक ट्रोलर बोला, 'कैमरा देख के चालू।' दूसरे शख्स ने कहा, 'सीरियल से बाहर नहीं निकल रहे ये लोग।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rihanna के बाद एक और सुपरस्टार भारत में आईं नजर, Ayushmann Khurrana से क्या है कनेक्शन?

एक्टिंग करने का लगाया इल्जाम

रुपाली को एक और महिला ने कहा है, 'वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है और इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जिसका हमें महिमामंडन करना चाहिए!' एक शख्स ने लिखा, 'सब तो ठीक है पर ये घर पर भी आशीर्वाद का सीन हो सकता था एयरपोर्ट पर क्यों?' एक कमेंट आया है, 'अब बस कर दो रूपाली... वैसी भी बहुत एक्टिंग कर ली।' एक भड़के हुए यूजर ने लिखा, 'क्या बकवास है। आप क्या प्रचार कर रहे हैं?' किसी ने उन पर एक्टिंग करने का आरोप लगाते हुए कहा, 'अगर उन्होंने ऐसा दिल से किया होता तो वो ऐसा घर पर करतीं, कैमरे के सामने नहीं।'

Advertisement
Tags :
AnupamaaRupali Ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement