whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में अरहान को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे सलमान? अरबाज ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

Arbaaz khan on son arhaan debut: अरबाज खान ने आखिरकार बेटे की डेब्यू फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा अपने फैसले खुद ले, अगर उसको जरूरत होगी तो वो सलाह जरूर लेगा।
11:34 PM Mar 19, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
क्या सच में अरहान को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे सलमान  अरबाज ने बताई वायरल खबर की सच्चाई
salman khan

Arbaaz khan on son arhaan debut: पिछले साल ही जोया अख्तर ने अपनी फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा जैसे स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब अरबाज खान के बेटे अरहान अपने डेब्यू को लेकर सूर्खियों में हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान भाई अरबाज के बेटे को लॉन्च करने वाले हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण को एक साथ ब्रोमांस वाली कहानी से लॉन्च कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने पिछले साल ही फिल्म 'फर्रे' से अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च किया था।

अरबाज ने कहा डेडिकेटेड है मेरा बेटा

एक इंटरव्यू में जब अरबाज के डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कोई बात नहीं पता कि सलमान उनके बेटे को लॉन्च करने वाले हैं। अरहान के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि वो अपने करियर को लेकर काफी सीरियस है। उसने इसके लिए फिल्म स्कूल से कोर्स भी किया है।  वो अभी यंग है 22 का होने वाला है। अरबाज ने बेटे को बहुत हार्ड वर्किंग, होशियार और डेडिकेटेड बच्चा बताया। उन्होंने कहा कि अगर सब चीजें ठीक रही और किस्मत ने साथ दिया तो उन्हें यकीन है कि वो अपनी मेहनत के दम पर सब कुछ हासिल कर लेगा।

अरबाज नहीं देते हैं बेटे के फैसले में दखल

अरबाज ने अपने बेटे को लेकर कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले। अपनी गलतियों से सीखे। उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि अगर कभी उसे उनकी जरूरत होगी तो वो उनसे जरूर सलाह लेगा। अरबाज ने कहा कि वो चाहते हैं कि वो अपने एक्सपीरियंस से सीखे। वो खुद दुनिया को देखे, समझे और जाने ताकि वो जिंदगी में कम समय में ज्यादा चीजें सीख सके।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो