whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक घंटे में हंसकर इतना कमा लेती हैं 'मिस ब्रिगेंजा'! जानें Archana Puran Singh की टोटल नेट वर्थ

Archana Puran Singh Net Worth: अर्चना पूरन सिंह को भला कौन नहीं जानता? मिस ब्रिगेंजा के नाम से मशहूर होने के बाद उन्होंने कॉमेडी शो से खास पहचान बनाई है। हालांकि शो के हर एपिसोड के लिए वो मोटी फीस चार्ज करती हैं। एक बार फिर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जज की कुर्सी संभालने के लिए अर्चना तैयार हैं।
12:03 PM Mar 29, 2024 IST | Jyoti Singh
एक घंटे में हंसकर इतना कमा लेती हैं  मिस ब्रिगेंजा   जानें archana puran singh की टोटल नेट वर्थ
Archana Puran Singh Net Worth

Archana Puran Singh Net Worth: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हों लेकिन उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। चाहें बॉलीवुड की 'मिस ब्रिगेंजा' बनकर या फिर निगेटिव रोल निभाकर उन्होंने दर्शकों के दिलों पर अभिनय से छाप छोड़ी है। इसके अलावा अर्चना एक और वजह से जानी जाती हैं, और वो है उनकी खिलखिलाती हंसी। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में जोक्स पर अर्चना जोर-जोर से ठहाके मारती हुई नजर आती हैं। क्या आपको पता है कि अपनी इसी हंसी की वजह से वह मोटी कमाई कर लेती हैं। आइए जानते हैं उनकी टोटल नेट वर्थ कितनी है।

अर्चना पूरन सिंह की नेट वर्थ

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह की कुल नेट वर्थ 220 करोड़ रुपये के करीब है। वह बेहद ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं। मुंबई के मड आइलैंड में उनका खुद का शानदार बंगला है, जिसमें उनकी जरूरत के हिसाब से हर लग्जरी चीज को शामिल किया गया है। एक्ट्रेस यहां अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। इसके अलावा उन्हें खाने का काफी शौक है, इसका जिक्र कपिल शर्मा कई बार शो के दौरान कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari के करतूतों की कहानी ‘Raktanchal’, वेब सीरीज में देखें फ्रीडम फाइटर का पोता कैसे बना डॉन

हर एपिसोड के लिए मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिए करीब 10 लाख रुपये की मोटी रकम वसूलती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कपिल शर्मा के तीसरे सीजन के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। खबर ये भी है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के लिए भी अर्चना ने काफी मोटी फीस चार्ज की है। बता दें कि ये शो 30 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने जा रहा है।

इन शोज में बन चुकी हैं जज

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह का कॉमेडी शो से खास कनेक्शन रहा है। कपिल शर्मा शो से पहले उन्हें इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस का नया दौर जैसे कई शो में बतौर जज की भूमिका में देखा जा चुका है। कपिल शर्मा शो में पहले नवजोत सिंह सिद्धू जज की भूमिका निभाते थे। उनके बाद से जज की कुर्सी अर्चना पूरन सिंह ने संभालनी शुरू कर दी है। शो में कपिल शर्मा के साथ उनकी चुलबुली नोकझोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो