whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या है अरहान खान की Dumb Biryani? जिसके लिए साथ आए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

Arhaan Khan Dumb Biryani: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के लाडले बेटे अरहान खान ने 'डंब बिरयानी' को लॉन्च किया है, जिसे सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। बेटे को सपोर्ट करने के लिए मलाइका और अरबाज भी साथ आ गए हैं। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है ये डंब बिरयानी?
12:54 PM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या है अरहान खान की dumb biryani  जिसके लिए साथ आए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान
Arhaan Khan Dumb Biryani

Arhaan Khan Dumb Biryani: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) साल 2017 में अलग हो गए थे। जहां अरबाज ने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ दूसरा निकाह कर लिया तो वहीं मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ही बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं। एक बार फिर कपल अपने बेटे के लिए साथ आ गया है।

Advertisement

दरअसल, हाल ही में अरहान के पहले पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' (Dumb Biryani) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। आइए जानते हैं कि आखिर यह क्या है, जिसके लिए मलाइका और अरबाज साथ आ गए हैं।

Advertisement

क्या है डंब बिरयानी?

आपको बता दें कि अन्य स्टार किड्स की तरह मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के लाडले अरहान भी इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। हाल ही में उनके पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में उनके पेरेंट्स के अलावा सलमान खान भी ग्रैंड एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस पॉडकास्ट में अरहान खान, देव रैयानी और आरुष वर्मा के इर्द-गिर्द की कहानी दिखाई गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जब Emraan Hashmi के साथ इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गई एक्ट्रेस, कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी

ये स्टार्स भी आए नजर

सलमान खान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के अलावा वीडियो में भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर और सोहेल खान भी गेस्ट अपीयरेंस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि फिलहाल अरहान खान के इस पॉडकास्ट की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन इसे यूट्यूब पर 6 पार्ट्स में स्ट्रीम किया जाएगा। इस वीडियो को कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान समेत तमाम सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो