whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shaitaan के 'काले जादू' का घट रहा असर, फिर भी Article 370 से आगे निकली फिल्म

Article 370 Day 19-Shaitaan Day 5 Box Office Collection (early estimates): जहां फिल्म 'शैतान' की कमाई धीरे-धीरे कम हो रही है, तो वहीं फिल्म 'आर्टिकल 370' की पकड़ अभी भी टिकट खिड़की से उलझी हुई है। आइए आपको बताते हैं दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में...
10:46 PM Mar 12, 2024 IST | Nancy Tomar
shaitaan के  काले जादू  का घट रहा असर  फिर भी article 370 से आगे निकली फिल्म
Article 370, Shaitaan

Article 370 Day 19-Shaitaan Day 5 Box Office Collection (early estimates): इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' और अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' मौजूद है। फिल्म 'आर्टिकल 370' को रिलीज हुए 19 दिन बीत गए हैं और फिल्म 'शैतान' को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं। जहां फिल्म 'शैतान' की कमाई धीरे-धीरे कम हो रही है, तो वहीं फिल्म 'आर्टिकल 370' की पकड़ अभी भी टिकट खिड़की से उलझी हुई है। आइए आपको बताते हैं दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में...

'आर्टिकल 370' और 'शैतान' की कमाई

Sacnilk.com के अनुसार (शुरुआती अनुमान), यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' ने अपनी रिलीज के 19वें दिन 0.95 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ इस फिल्म की टोटल कमाई 67.35 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें कि फिल्म अपनी रिलीज के 19वें दिन बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हैं। वहीं, अगर फिल्म 'शैतान' की बात करें तो इसकी पकड़ टिकट खिड़की से छूटती जा रही है। फिल्म 'शैतान' ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन लगभग 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ इस फिल्म की टोटल कमाई 67.75 इतने करोड़ रुपये हो गई है।

कम हो रही कमाई फिर भी 'आर्टिकल 370' से आगे निकली 'शैतान' 

भले ही टिकट खिड़की से 'शैतान' का जादू कम हो रहा है, लेकिन फिर भी ये फिल्म कमाई के मामले में 'आर्टिकल 370' से आगे निकल गई है। अजय की इस फिल्म ने महज 5 दिनों में ही फिल्म 'आर्टिकल 370' को पछाड़ दिया है और इससे आगे निकल गई है। हालांकि अब फिर से 'शैतान' के लिए मुसीबतें बढ़ने वाली हैं क्योंकि 15 मार्च को सिनेमाघरों में 'योद्धा' की भी एंट्री हो रही है।

'योद्धा' की एंट्री से हो सकता है बड़ा असर

जी हां, 15 मार्च को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' भी रिलीज हो जाएगी। ऐसे में 'आर्टिकल 370' की कमाई पर बड़ा असर पड़ सकता है। साथ ही 'शैतान' के लिए भी 'योद्धा' बड़ी चुनौती बन सकता है। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

यह भी पढ़ें- Anushka Kaushik कौन? जो पहले इंटीमेट सीन को लेकर फेमस, अब ‘पटना शुक्ला’ से चर्चा में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो