whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Atif Asalm ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, पोस्ट कर बोले- जब Haleema को...

Atif Asalm Reveals Daughter's Face: सिंगर आतिफ असलम ने अपनी बेटी हालिमा का चेहरा रिवील किया है। आतिफ की बेटी की क्यूटनेस देख किसी का भी दिल पिंघल जाएगा। जैसे ही हालिमा की फोटोज सामने आई तो सोशल मीडिया पर छा गई।
08:43 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
atif asalm ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा  पोस्ट कर बोले  जब haleema को
Atif Asalm Reveals Daughter's Face

Atif Asalm Reveals Daughter's Face: मशहूर सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) अपनी आवाज से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं। हाल ही में सिंगर ने अपनी बेटी हालिमा का चेहरा रिवील किया है। आतिफ की बेटी की क्यूटनेस देख किसी का भी दिल पिंघल जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए आतिफ ने बेहद खास कैप्शन भी लिखा है, जिससे साफ जाहिर है कि आतिफ अपनी नन्ही-सी जान से बेहद प्यार करते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर आतिफ ने ऐसा क्या लिखा है?

आतिफ ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में आतिफ असलम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी हालिमा की फोटोज शेयर की है। आतिफ ने दो फोटो शेयर की है, जिसमें पहली फोटो में आतिफ अपनी बेटी को अपने हाथों में थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही दूसरे फोटो में हालिमा मस्ती के मूड़ में नजर आ रही है। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए आतिफ ने कैप्शन में लिखा कि बाबा अपनी राजकुमारी के जुतों को जेब में रखे हैं, जब हालिमा को जरूरत होगी बता देना, हैप्पी बर्थडे 23/03/23, जैसे ही ये पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हर कोई इस पोस्ट पर कमेंट कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

यूजर्स ने की हालिमा की तारीफ

एक यूजर ने आतिफ के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपकी बेटी बहुत खूबसूरत है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि हालिमा की क्यूनेस बेहद प्यारी है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे। एक और यूजर ने लिखा कि हालिमा बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस तरह के कमेंट्स करके अब सभी हालिमा की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

बीते साल हुआ था हालिमा का जन्म

बता दें कि बीते साल 2023 में हालिमा ने आतिफ के घर जन्म लिया था। उस दौरान आतिफ ने अपनी बेटी की फोटो फैंस के साथ शेयर की थी, लेकिन उसकी आंखें उन्होंने छुपा रखी थी। वहीं, अब आतिफ ने अपनी बेटी का पूरा फेस रिवील किया है।

यह भी पढ़ें- Karisma Kapoor नहीं असली नाम, नेटफ्लिक्स पर बोलीं ‘लोलो’, इनका सही नाम बोलो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो