whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैसी है Bade Miyan Chote Miyan की जोड़ी? क्या कहती है सोशल मीडिया की पब्लिक?

Bade Miyan Chote Miyan Social Media Review: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं, अब इस फिल्म के ट्रेलर पर सोशल मीडिया यूजर्स की क्या राय है? आइए आपको बताते हैं...
03:42 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar

Bade Miyan Chote Miyan Social Media Review: जैसे ही होली की पार्टी खत्म हुई वैसे ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फैंस को बड़ी ट्रीट दे दे ही। जी हां, अक्षय और टाइगर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखकर तो मजा ही आ जाएगा क्योंकि इसमें ना सिर्फ धमाकेदार एक्शन बल्कि फन भी है। वहीं, अब इस फिल्म के ट्रेलर पर सोशल मीडिया यूजर्स का क्या कहना है? क्या उन्हें फिल्म का ट्रेलर पसंद आया या नहीं? आइए आपको बताते हैं...

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या कहती है इंटरनेट की दुनिया?

जैसे ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी सामने आने लगी। अब भई कोई फिल्म रिलीज हो या उसका ट्रेलर जारी हो, उस पर नेटिजंस कुछ ना कहें ऐसा तो नहीं हो सकता। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया है। जी हां, सोशल मीडिया के लोगों को फिल्म का ट्रेलर बेहद भा गया है। सभी इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यूजर्स की राय

एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि क्या ट्रेलर है भाई, बड़े शब्दों में B-L-O-C-K-B-S-T-E-R , ये फिल्म तो धमाका करेगी। एक दूसरे यूजर ने कहा कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का बाइक वाला सीन फायर है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। एक और यूजर ने कहा कि 'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर डे। कुल मिलाकर यूजर्स फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं।

ट्रेलर में क्या-क्या?

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर की बात करें तो इसमें इतना एक्शन है कि कोई भी इसका दीवाना हो जाएगा। साथ ही अक्षय और टाइगर की जोड़ी भी कमाल की लग रही है और दोनों बेहद सफाई से अपना काम कर रहे हैं। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी शानदार हो सकती है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी ये तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो