whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आखिर क्यों Kapil Sharma शो से गायब हुईं Bharti Singh? कॉमेडियन ने बताई वजह

Bharti Singh On The Great Indian Kapil Show: भारती सिंह के फैंस को उस वक्त धक्का लगा जब उन्हें पता चला कि कॉमेडियन 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा नहीं बन रही हैं। इसकी पीछे की वजह जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। अब खुद भारती सिंह ने खुलासा कर दिया है।
11:54 AM Mar 27, 2024 IST | Jyoti Singh
आखिर क्यों kapil sharma शो से गायब हुईं bharti singh  कॉमेडियन ने बताई वजह
Bharti Singh On The Great Indian Kapil Show

Bharti Singh On The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपनी पलटन के साथ लौट रहे हैं। उनका नया कॉमेडी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) आपको हंसाने के लिए लौट रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इस बार यह शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में शो का ट्रेलर रिलीज किया गया था। शो में पूरे 7 साल के बाद सुनील ग्रोवर वापसी करेंगे लेकिन भारती सिंह (Bharti Singh) नजर नहीं आएंगी। ऐसा क्यों हुआ इसका खुलासा खुद कॉमेडी क्वीन ने कर दिया है।

Advertisement

प्रोमो में दिखाई दी पूरी स्टार कास्ट

बता दें कि पिछले दिनों ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर दिखाई दिए थे। इसके अलावा शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी नजर आईं लेकिन फैंस की नजरें भारती सिंह को ढूंढती रहीं। दरअसल, भारती सिंह इस बार शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। इसकी वजह जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या पति Virat Kohli से दूर नहीं रह पा रहीं Anushka Sharma? जल्द लौटेंगी इंडिया!

Advertisement

भारती सिंह ने बताई वजह

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका कोई इरादा नहीं है कि वो शो का हिस्सा बनें। अगर कुछ खास होता है तो वह शो को ज्वाइन कर सकती हैं। भारती ने कहा, 'अभी मैं कपिल भाई का शो ज्वाइन नहीं कर रही हूं। मैं अपने प्रोजेक्ट्स, पॉडकास्ट और डांस दीवाने में बिजी हूं।'

क्या शो से नहीं आई कॉल?

भारत सिंह ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, 'मेरा बिजी शेड्यूल है लेकिन शो की तरफ से मुझे कॉल आया तो मैं जरूर जाऊंगी। मैं काम की वजह से कपिल भाई के शो का हिस्सा नहीं बन रही हूं। आगे चलकर मुझे बुलाया जाता है तो मैं जाना चाहूंगी। हालांकि इससे हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है। मेरी और कपिल भाई की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है।'

शो में ये होंगे पहले गेस्ट

गौरतलब है कि भारती सिंह इससे पहले कपिल शर्मा शो के कई सीजन का हिस्सा बन चुकी हैं। शो में उनके किरदार को फैंस काफी पसंद करते आए हैं। इस बार शो में नहीं होने से लोगों को उनकी कमी खल सकती है। वहीं 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की बात करें तो यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने जा रहा है। शो के पहले एपिसोड में मेहमान बनकर रणबीर कपूर और नीतू कपूर आ रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो