whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई गुड न्यूज, बेबी बंप के साथ तस्वीरें वायरल, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

Actress Pregnancy Announcement: फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और वरुण धवन-नताशा दलाल का नाम भी शामिल है। अब एक और एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है।
03:09 PM Mar 09, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई गुड न्यूज  बेबी बंप के साथ तस्वीरें वायरल  डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
Actress Nidhi Jha Flaunt Baby Bump.

Actress Nidhi Jha Flaunt Baby Bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई थी, जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री की एक और हसीना मां बनने जा रही है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) हैं, जो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।

आपको बता दें कि निधि झा भोजपुरी फिल्मों के एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है, जिसमें कपल ने बताया कि वह जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस उन्हें भर-भरकर बधाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

निधि झा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'हम अपनी लव स्टोरी के एक नया चैप्टर एड करने जा रहे हैं। बेबी जल्द आ रहा है।'

तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति यश कुमार के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने रॉयल ब्लू कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनी हुई है। वहीं यश भी ब्लू कोट पहनकर अपनी पत्नी के साथ ट्वीनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बॉन्डिंग देखकर फैंस भी खुश हो गए हैं।

फैंस ने दी बधाई

निधि झा और यश कुमार ने जब से यह गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है, उसके बाद से ही फैंस कपल को सोशल मीडिया पर बधाई देते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि निधि और यश ने 2 मई, 2022 को शादी की थी। शादी के डेढ़ साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। निधि का ये पहला बच्चा होगा लेकिन यश दूसरी बार पिता बन रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो