whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी सिनेमा के सितारे ने भरा नामांकन, बिहार की नवादा सीट पर गुंजन सिंह की गूंज

Gunjan Singh Nomination from nawada: लोकसभा चुनावों को लेकर मौहाल गर्म है। इस बार होने वाले चुनावों में भोजपुरी स्टार्स भी अपना दम दिखाएंगे। एक तरफ जहां पवन सिंह ने चुनावी मैदान से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, तो वहीं अब बिहार की नवादा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन कुमार मैदान में उतर गए हैं।
05:46 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar
भोजपुरी सिनेमा के सितारे ने भरा नामांकन  बिहार की नवादा सीट पर गुंजन सिंह की गूंज
Gunjan Singh

Gunjan Singh Nomination from nawada: लोकसभा चुनावों को लेकर मौहाल गर्म है। इस बार होने वाले चुनावों में भोजपुरी स्टार्स भी अपना दम दिखाएंगे। एक तरफ जहां पवन सिंह ने चुनावी मैदान से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, तो वहीं अब बिहार की नवादा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन कुमार मैदान में उतर गए हैं। बता दें कि उनके चुनाव लड़ने की पूरी उम्मीद जताई जा रही थी और अब ये साफ भी हो गया है। हालांकि उन्हें किसी भी दल ने चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया और अब उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा है।

मनीष कश्यप गए साथ

जैसे ही गुंजन के नामांकन भरने की खबरें सामने आई तो उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। एक्टर के फैंस खुशी से झूम उठे और सभी में एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिला। बता दें कि नामांकन भरने के लिए गुंजन मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के साथ नवादा समाहरणालय गए थे। इस दौरान गुंजन का बयान भी सामने आया उन्होंने कहा कि मैं नवादा का बेटा हूं और इस क्षेत्र को अपने बेटे की जरुरत है। उन्होंने कहा कि हमें लोगों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। चुनावी मैदान में हम विकास के मुद्दे पर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे ।हालांकि अब नवादा सीट पर चुनावी माहौल और भी गरम नजर आ रहा है।

कौन हैं गुंजन सिंह? 

बता दें कि गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार है। दर्शकों में उनको लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। लोगों में उनकी बड़ी डिमांड है और लोगों को उनका काम भी खूब पसंद आता है। हालांकि अब गुंजन चुनावी मैदान में हैं, तो ये देखना कॉफी दिलचस्प होगा कि चुनाव में कैसा माहौल रहने वाला है।

यह भी पढ़ें- Govinda ने शिवसेना में शामिल होते ही स्पष्ट किए इरादे, जानें CM के सामने क्या बोले ‘चीची’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो