whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ayesha khan अस्पताल में दाखिल, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने इंस्टा पर पोस्ट की ड्रिप लगी तस्वीर

Ayesha khan admitted in hospital: बिग बॉस फेम आयशा खान अस्पताल में एडमिट हैं। उन्होंने खुद फोटो शेयर कर अपने फैंस को इस बारे में बताया। फोटो में एक्ट्रेस के हाथों में IV ड्रिप लगा हुआ है और वो बिस्तर पर लेटी हैं।
04:12 PM Mar 16, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
ayesha khan अस्पताल में दाखिल  बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने इंस्टा पर पोस्ट की ड्रिप लगी तस्वीर
ayesha khan

Ayesha khan admitted in hospital: बिग बॉस फेम आयशा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। आयशा ने अब एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं। दरअसल, इस फोटो में एक्ट्रेस के हाथों में IV ड्रिप लगा हुआ और वो बिस्तर पर लेटी दिख रही हैं। ये पहली बार नहीं है, एक्ट्रेस बिग बॉस में भी अपनी बीमारी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

एक्ट्रेस को क्यों होना पड़ा एडमिट

आयशा खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा 'हम यहां फिर आ गए'। दरअसल, एक्ट्रेस की फोटो में साफ दिख रहा है कि वो हाथों में ड्रिप लगाई हुए बेड पर लेटी हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट हुई हैं। आयशा की तबीयत को लेकर उनके फैंस बहुत परेशान हैं। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि एक्ट्रेस को क्या हुआ है, जिसके कारण वो अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

बिग बॉस में क्यों बिगड़ जाती थी आयशा की तबियत

बिग बॉस में भी आयशा अपनी तबियत को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस कई बार शो में बेहोश हो जाया करती थीं। शो में उनकी तबियत बिगड़ने का कारण लो ब्लड प्रेशर रहा। आयशा का ब्लड प्रेशर अक्सर फ्लकचुएट होता रहता है, जिसके कारण उनकी तबियत बिगड़ जाती है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस का ब्लड प्रशर लो होने की वजह उनका स्ट्रेस भी रहा। शो में एक्ट्रेस और मुनव्वर फारूकी के बीच उनके रिश्ते को लेकर खूब कहा सुनी हुई। बता दें कि शो में मुनव्वर पर इल्जाम लगा था कि वो एक्ट्रेस को डबल डेट कर रहे थे।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इस सीरियल में दिख चुकी हैं आयशा

आयशा खान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में दिख चुकी हैं। इसके अलावा वो कई सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं और कई म्यूजिक एल्बम में दिख चुकी हैं। बिग बॉस में आने से पहले एक्ट्रेस मुखाचित्रम नाम के तेलुगू फिल्म का भी हिस्सा रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो