whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024 में भाजपा ने किन-किन फिल्मी सितारों पर खेला दांव? देखें लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर BJP (भारतीय जनता पार्टी) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। इस बार फिल्म इंडस्ट्री के काई सितारे राजनीति के मैदान में उतरे हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है?
10:21 AM Mar 03, 2024 IST | Nancy Tomar
lok sabha election 2024 में भाजपा ने किन किन फिल्मी सितारों पर खेला दांव  देखें लिस्ट
Lok Sabha Election 2024, IMAGE CREDIT- News24

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर BJP (भारतीय जनता पार्टी) ने बीते दिन 2 मार्च को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट शेयर कर दी है। भाजपा की ओर से जारी की गई लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम सामने आए हैं, जिसमें कुछ फिल्मी सितारों के भी नाम हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस बार बीजेपी से अपने उम्मीदवारों की लिस्ट में किन सितारों को चुना है?

सितारों में टक्कर

अब एक्टिंग नहीं राजनीति के क्षेत्र में सितारे अपना दम दिखाने वाले हैं। बीते दिन सामने आई लिस्ट में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, रवि किशन, लॉकेट चटर्जी, मनोज तिवारी, पवन सिंह, हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी और सुरेश गोपी का नाम शामिल है।

कौन कहां का उम्मीदवार?

पवन सिंह

भोजपुर सुपरस्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार चुना गया। अब एक्टिंग के बाद पवन सिंह का जादू राजनीति में चलने के लिए तैयार है। बता दें कि पवन पहली बार राजनीति के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें आसनसोल की जनता का पूरा प्यार मिलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी को भी साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देकर मैदान में उतार दिया गया है। अब हेमा एक बार फिर से मथुरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। बता दें कि जब साल 2019 में चुनाव हुए थे तो एक्ट्रेस ने भारी वोटों से जीत हासिल की थी। साल 2014 में भी ड्रीम गर्ल ने जयंत चौधरी को करारी हार का सामना कराया था।

मनोज तिवारी

भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी का भी अपना ही अलग जलवा है। एक्टर को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा ने फिर से टिकट दिया है। बता दें कि इसके पहले भी मनोज तिवारी इस सीट पर सासंद रहे हैं और अब फिर से बीजेपी ने उनपर भरोसा करते हुए उन्हें इसी सीट से उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

रवि किशन

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर से चुनामव लड़ने का मौका दिया है। बता दें कि इसी सीट पर रवि पहले भी सासंद रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

लॉकेट चटर्जी

क्लासिकल डांसर और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार लॉकेट चटर्जी पर फिर से भरोसा जताते हुए बीजेपी ने उन्हें हुगली से उम्मीदवार घोषित किया है। मौजूदा समय में भी लॉकेट चटर्जी इसी सीट पर सासंद हैं।

सुरेश गोपी

बीजेपी ने केरल के त्रिशूर से तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार सुरेश गोपी को उम्मीदवार बनाया है। तमिल, तेलुगू और और मलयालम फिल्मों में सुरेश का अपना ही जलवा रहता है और लोगों पर उनका जादू चलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suressh Gopi (@sureshgopi)

'निरहुआ'

'निरहुआ' यानी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है। बता दें कि मौजूदा टाइम में भी 'निरहुआ' इसी सीट पर सासंद हैं। अब एक बार फिर से बीजेपी ने उन्हें यहीं से चुनाव लड़ने का मौका दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

स्मृति ईरानी

एक टाइम पर टेलीविजन की रानी यानी स्मृति ईरानी का जलवा अब राजनीति में भी बरकरार है। स्मृति ईरानी को एक बार फिर से अमेठी से उम्मीदवार घोषित किया गया है। स्मृति ईरानी अब एक बार फिर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की Pre-Wedding में चमके तीनों ‘खान’, देखें Bollywood Night के इनसाइड वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो