whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉबी देओल को कौन सा वीडियो डिलीट करने को कह रहे धोनी, फैंस लगातार पूछ रहे सवाल

Bobby deol viral post: बॉबी देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x हेंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने धोनी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें धोनी कहते नजर आ रहे हैं कि प्लीज वो वीडियो शेयर मत करना। जानिए उस वीडियो के बारे में।
09:54 PM Mar 20, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
बॉबी देओल को कौन सा वीडियो डिलीट करने को कह रहे धोनी  फैंस लगातार पूछ रहे सवाल
Bobby Viral tweet

Bobby deol viral post: बॉबी देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर एक पोस्ट शेयर किया है। बॉबी के इस पोस्ट में धोनी का एक मैसेज है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि भाई प्लीज वो वीडियो डिलीट कर देना। बॉबी के इस पोस्ट को शेयर करते ही लोग बॉबी से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर धोनी कौन से वीडियो को डिलीट करने की बात कर रहे हैं।

किस वीडियो को लेकर धोनी को चिढ़ा रहे बॉबी

हम में से ज्यादातर लोग अपने दोस्तों को चिढ़ाने के लिए कई तरह के फोटोज-वीडियोज वायरल करने की धमकी देते हैं। क्या धोनी भी ऐसे ही किसी अजीब वीडियो की बात कर रहे हैं, जो वो नहीं चाहते कि कोई देखे। चिढ़ाने वाली बात इसलिए भी कही जा सकती है, क्योंकि हैशटैग में बॉबी ने लिखा है कि अच्छा हुआ धोनी ने मैसेज कर दिया, नहीं तो वो वीडियो वायरल करने ही वाले थे। वहीं बॉबी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'ठीक है माही भाई कर दूंगा डिलीट।'

जल्द कमर्शियल ऐड में दिखेंगे धोनी और बॉबी

धोनी ने विज्ञापन में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काम किया है। वो जल्द बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के साथ किसी कमर्शियल एड में दिखेंगे। बॉबी के इस पोस्ट के बाद सभी फैंस उनसे पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर बॉबी कौन से वीडियो की बात कर रहे हैं। वहीं एक यूजर कहता नजर आ रहा है कि कर दीजिए वायरल।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो