whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तब्बू-करीना की 'Crew' ने एडवांस बुकिंग में कर ली मोटी कमाई, पहले दिन बेच दिए इतने टिकट

Crew Advance Booking: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' कल 29 मार्च को रिलीज हो रही है। इससे पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि 'क्रू' ने एडवांस बुकिंग में कितने टिकट बेचे हैं और इसका कलेक्शन कितना रहा है?
10:19 AM Mar 28, 2024 IST | Jyoti Singh

Crew Advance Booking: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'वीरे दी वेडिंग' के बाद फिर गर्ल गैंग के साथ लौट रही हैं। उनकी वुमन ओरिएंटेड फिल्म 'क्रू' (Crew) 29 मार्च को थिएटर में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में बेबो के अलावा तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी हैं। पब्लिक डिमांड पर मेकर्स ने मंगलवार की शाम से 'क्रू' की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। रिलीज से पहले करीना-तब्बू की फिल्म ने कितने टिकट बेचे हैं और फिल्म की कितनी कमाई हुई है, आइए जानते हैं।

Advertisement

फर्स्ट डे फर्स्ट शो में बिके इतने टिकट

करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'क्रू' ने एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए लोग धड़ाधड़ फिल्म की टिकट खरीदनी शुरू कर रहे हैं। ताजा कलेक्शन पर नजर डालें तो sacnilk.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'क्रू' ने एडवांस बुकिंग में करीब 24 लाख 95 हजार का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म की सबसे ज्यादा टिकट महाराष्ट्र और दिल्ली में हुई है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में करीब 6 लाख टिकट बिक चुके हैं, जबकि दिल्ली में करीब 7 लाख के आसपास टिकट की बिक्री हुई है। इसके अलावा तेलंगाना और राजस्थान की जनता में भी फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। 'क्रू' के अब तक 12,299 के करीब टिकट बिक हो चुके हैं। वहीं 2,418 शोज मिले हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या सच में Aditi Rao Hydari ने Siddharth संग की सीक्रेट वेडिंग? Heeramandi के इवेंट से मिला सुबूत

क्या होगी फिल्म की कहानी?

बता दें कि राजेश कृष्णन के निर्देशन में फिल्म 'क्रू' में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ये तीनों ही एयरहोस्टेस के रोल में दिखाई देंगी। कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। कहानी की बात करें तो ट्रेलर से साफ हो गया है कि फिल्म में तीनों एक्ट्रेस कई महीने तक सैलरी नहीं मिलने की वजह से फाइनेंशियल परेशान हैं। इस बीच उन्हें सोना दिखता है तो वह स्मगलिंग में लग जाती हैं। आगे क्या होना है, इसके बारे में फिल्म रिलीज होने के बाद पता चल सकेगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो