whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Crew Box Office Prediction: करीना-तब्बू की Crew पहले दिन करेगी धमाल या होगी फुस्स, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

Crew Box Office Prediction: करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'क्रू' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के  फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से बिक रही हैं। लेटेस्ट कलेक्शन के आधार पर यह फिल्म पहले दिन कितना बिजनेस करेगी आइए जानते हैं।
07:14 AM Mar 29, 2024 IST | Jyoti Singh

Crew Box Office Prediction: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की 'क्रू' (Crew) आज शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेस के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग मंगलवार से शुरू हो चुकी है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये का कलेक्शन कर लिया है। एडवांस बुकिंग के अब तक के आंकड़ों को देखते हुए आइए जानते हैं कि 'क्रू' ओपनिंग डे पर कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

75 देशों में रिलीज हो रही फिल्म

करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'क्रू' 75 से भी ज्यादा देशों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इसे 1100 से भी ज्यादा लोकेशन मिले हैं, जहां पर 1400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। बीते दिन गुरुवार से कनाडा, यूएसए और खाड़ी देशों में पेड प्रीमियर शुरू हो गए थे, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि 'क्रू' ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत कर सकती है।

एडवांस बुकिंग के आंकड़े

'क्रू' की एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने महज दो दिनों में 1.63 करोड़ का छप्परफाड़ बिजनेस कर डाला है। अब तक 68 हजार से ज्यादा टिकट की बिक्री हो चुकी है। आपको बता दें कि यह आंकड़ा सिर्फ ऑनलाइन एडवांस बुकिंग का है। इसके अलावा ऑफलाइन सिनेमाघरों के बाहर टिकट विंडो पर फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए धड़ाधड़ टिकट बिकने शुरू हो गए हैं।

पहले दिन कितना होगा कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर-तब्बू की फिल्म 'क्रू' ने एडवांस बुकिंग में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5 से 6 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। जाहिर है कि जब 'क्रू' का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। अब यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि फिल्म उम्मीद से कितना ज्यादा रुपये बटोरने में कामयाब होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो