चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss में इस मशहूर हसीना की हो सकती है एंट्री, दूसरी शादी टूटने के लग रहे कयास

Bigg Boss New Contestant: बिग बॉस के अगले सीजन में एक बड़ा धमाका हो सकता है। अब इस शो में टीवी की वो मशहूर एक्ट्रेस नजर आ सकती है जिसकी पर्सनल लाइफ में फैंस को इन दिनों काफी दिलचस्पी बनी हुई है। दूसरी शादी टूटने को लेकर ये एक्ट्रेस सुर्खियों में है और अब सलमान खान के शो पर शॉकिंग खुलासे कर सकती है।
12:27 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
बिग बॉस में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री!
Advertisement

Bigg Boss New Contestant: सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर सेलिब्रिटी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर बज्ज बना हुआ है। इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। हर दिन इस शो में शामिल हो सकते सेलिब्रिटीज और यूट्यूबर्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस का नाम भी इस शो के लिए सामने आया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) एक बार फिर सलमान खान के शो में पार्टिसिपेट करते हुए नजर आ सकती हैं।

Advertisement

बिग बॉस में होगी दलजीत कौर की एंट्री?

दलजीत कौर इससे पहले बिग बॉस के सबसे कामयाब सीजन यानी बिग बॉस सीजन 13 में दिखाई दी थीं। हालांकि, तब वो लम्बे समय तक शो में टिक नहीं पाई थीं। लेकिन इस बार अगर वो शो में शामिल हुईं तो उनके शो में बने रहने के चांस काफी ज्यादा होंगे। वैसे भी इन दिनों दलजीत कौर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी दूसरी शादी टूटने की खबरें अफवाहों का बाजार गर्म कर रही हैं। बीते कई दिनों से ऐसी रूमर्स उड़ रही हैं कि दलजीत कौर कि दूसरी शादी में भी समस्या चल रही है और उन्होंने निखिल से अलग होने का मन बना लिया है।

दूसरी शादी में दरार की खबरों को लेकर है चर्चा

दरअसल, दलजीत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति के साथ सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए हैं। साथ ही अपने पति का सरनेम भी बायो में से हटा दिया है। ऐसे में उनकी शादी टूटने के लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। अब एक्ट्रेस के करीबी ने मीडिया को बताया है कि वो सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकती हैं। इतना ही नहीं अभी तक उन्होंने जो मीडिया के सामने नहीं कहा है वो इस शो पर सबके सामने कह सकती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की तस्वीर

शो में खोलेंगी पर्सनल लाइफ के राज?

जिसका मतलब है कि अगर दलजीत कौर बिग बॉस में नजर आईं तो वो अपने सेपेरशन का ऐलान इस शो पर कर सकती हैं। अब उनके और निखिल पटेल के बीच ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस सब छोड़ अपने बेटे के साथ वापिस इंडिया लौट आई हैं ये राज बिग बॉस के घर में ही खुलेगा। यानी इस बार बिग बॉस में दलजीत के पास देने के लिए काफी कंटेंट होगा। उनकी पर्सनल लाइफ से कई बड़े खुलासे इस शो में हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक उनकी शो में एंट्री की खबर कंफर्म नहीं हुई है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Dalljiet KaurSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement